धूमधाम से मनाया भाजपा का स्थापना दिवस

हरिद्वार, 06 अप्रैल (हि.स.)। भाजपा जिला कार्यालय पर जिलाध्यक्ष संदीप गोयल ने भारतीय जनता पार्टी के 45वें स्थापना दिवस पर पार्टी का झंडा फहराकर सभी कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं दी। उन्होंने बताया कि मजबूत और समृद्ध भारत के निर्माण के लिए लाखों निस्वार्थ कार्यकर्ताओं ने वर्षों से लगातार सेवा, त्याग और देशभक्ति की भावना से पार्टी के लिए जीवन समर्पित कर दिया।

जिलाध्यक्ष गोयल ने बताया कि करोड़ों लोगों के पसीने से भारतीय जनता पार्टी का उदय संभव हुआ है। भाजपा एक राष्ट्रवादी राजनीतिक दल है, जो भारत को एक मजबूत, समृद्ध एवं शक्तिशाली राष्ट्र के रूप में विश्व पटल पर स्थापित करने के लिए कृत संकल्प है। भाजपा आज विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक संगठन है। इसका मुख्य कारण हमारे समर्पित कार्यकर्ता ही हैं। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से प्रदेश सरकार एवं केन्द्र सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने की अपील की।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी राष्ट्र सेवा, अंतोदय के पावन धय को आत्मसात करते हुए मां भारती की सेवा में विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक संगठन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मां भारती को विश्व पटल में सर्वोच्च स्थान पर स्थापित करने के लिए अनवरत बिना रुके बिना थके काम कर रहे हैं। हम सभी देश, समाज और संगठन के प्रति निष्ठा और ईमानदारी के साथ अपने दायित्व का निर्वहन करें।

इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष एवं लोकसभा प्रभारी कुलदीप कुमार, लोकसभा संयोजक डॉ जयपाल सिंह चौहान, जिला महामंत्री आशु चौधरी, जिला उपाध्यक्ष लव शर्मा, वरिष्ठ नेता गजराज बिष्ट, एजाज अहमद, नेत्रपाल चौहान, उरबा दत्त भट्ट,देवेंद्र चावला, धर्मेंद्र बिश्नोई, शीतल पुंडीर, अंजू बधवार, ओपी चौहान, नकली शर्मिला बगवाड़ी, शालिनी यादव आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/रामानुज

   

सम्बंधित खबर