सिनमिट कम्युनिकेशन ने की चुनाव पर चर्चा

Election discussion by Sinmit CommunicationElection discussion by Sinmit Communication

देहरादून, 07 अप्रैल (हि.स.)। सिनमिट कम्युनिकेशन्स की ओर से रविवार को इंदर रोड स्थित डॉ. आरके जैन के आवास पर युवा और राजनीतिक समझ को लेकर चुनाव चर्चा का आयोजन हुआ। इसमें देहरादून सहित हल्द्वानी, हरिद्वार, ऋषिकेश, पौड़ी और रुड़की की प्रतिभागियों ने अपनी राय रखी।

इस दौरान जहां इन युवाओं से उनकी राय जानी गई कि आखिर किस तरह से ये अपने राज्य को प्रगति करते हुए देखना चाहते हैं। साथ ही उनको मतदान के लिए जागरूक किया गया। मॉडल्स ने भी खुलकर अपने विचार रखे और कहा कि वे वोट अवश्य देंगी।

सिनमिट कम्युनिकेशन्स के डायरेक्टर और आयोजक दलीप सिंधी और राजीव मित्तल ने बताया कि प्रतिभागियों की लगातार ग्रूमिंग के बाद अलग-अलग सब टाइटल्स को लेकर कांटेस्ट कराए जाएंगे। इसके बाद ही मिस उत्तराखंड-2024 का ग्रैंड फिनाले होगा, जो कि अप्रैल अंत में आयोजित होगा।

उन्होंने बताया कि कांटेस्ट कमल ज्वैलर्स और ब्लेंडर्स प्राइड की ओर से प्रेजेंट किया जा रहा है। आयोजकों ने बताया कि हयात सेंट्रिक, न्यू इरा फोटो स्टूडियो और इंस्पिरेशन पीआर की ओर से इवेंट में विशेष सहयोग किया जा रहा है। कांटेस्ट की पूरी कोरियोग्राफी जैश पुष्कर सोनी और स्टाइलिंग अदिति की ओर से की जा रही है।

उन्होंने कहा कि सिनमिट कम्युनिकेशन्स अपनी मेहनत और सभी के सहयोग से हर साल इवेंट के स्तर को बढ़ा रहा है। इस कार्यक्रम में पद्मश्री डॉ. आरके जैन, भाजपा वरिष्ठ नेता अनिल गोयल, दून यूनिवर्सिटी की कुलपति रेखा डंगवाल, फिल्म प्रोड्यूसर सुनील अद्दलक्खा, विशाल जिंदल, आरजे अखिल, मिस उत्तराखंड 2022 ऐश्वर्या बिष्ट आदि उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/ साकेती/सत्यवान/रामानुज

   

सम्बंधित खबर