पार्टी के सम्मेलन में मंत्री आशीष पटेल ने पुराने कार्यकर्ताओं को किया सम्मानित

अपनादल एस का सम्मेलन,मंत्री आशीष पटेल सम्बोधित करते हुए:फोटो बच्चा गुप्ता

मंत्री आशीष पटेल ने कार्यकर्ताओं का बढ़ाया उत्साह, पीएम मोदी को रिकार्ड मतों से जीताने की अपील

वाराणसी, 07 अप्रैल (हि.स.)। सेवापुरी विधानसभा क्षेत्र के मेहंदीगंज स्थित हाईवे के किनारे स्थित एक लान में रविवार को अपनादल एस के सम्मेलन में प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल ने कार्यकर्ताओं का जमकर उत्साह बढ़ाया।

सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल ने कहा कि अपनादल एस अपने संगठनात्मक कार्यों के कारण मजबूत पार्टी बनी हुई है। यह संगठन पिछड़ों व वंचितों की लड़ाई हमेशा से लड़ता रहा है। मंत्री ने पार्टी के पुराने कार्यकर्ताओं को माला पहनाकर सम्मानित करते हुए उनसे संवाद भी किया । तथा पार्टी संगठन से नाराज कार्यकर्ताओं के दिल की बात भी सुनी।

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता अपने कमियों को दूर कर संगठन को बेहतर दिशा की ओर ले जाएं। उन्होंने कहा कि हमें भी बनारस आकर बीच-बीच में मिलकर संगठन को मजबूती प्रदान करना चाहिए था। इस पर आगे से हम भी ध्यान देंगे और बनारस में एक बड़ा सम्मेलन भी होगा।

उन्होंने पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर पार्टी को और मजबूत बनाने,लोकसभा चुनाव में वाराणसी संसदीय सीट से उम्मीदवार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भारी मतों से जीताने के लिए अपील किया। इसके पहले उन्होंने डॉक्टर सोनेलाल पटेल के चित्र पर माल्यार्पण किया। सम्मेलन की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष डॉ नरेन्द्र पटेल तथा संचालन प्रदेश सचिव डॉ महेंद्र सिंह पटेल ने किया।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से रोहनिया विधायक डॉ सुनील पटेल,डॉ आर के पटेल, राष्ट्रीय सचिव मनीष सिंह, महेंद्र सिंह पटेल, धीरेंद्र सिंह सोनू,डॉ एसपी पटेल, सियाराम पटेल, डॉ सुनीता पटेल, राजेंद्र पटेल,अनिता पटेल आदि की भी सहभागिता रही।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीधर/राजेश

   

सम्बंधित खबर