अशोक कौल ने पार्टी नेताओं से बूथ स्तर के कामकाज पर ध्यान केंद्रित करने को कहा

जम्मू, 8 अप्रैल (हि.स.)। जम्मू-कश्मीर भाजपा के महासचिव अशोक कौल ने संसद चुनाव की तैयारियों की समीक्षा के लिए जिला अखनूर में कई संगठनात्मक बैठकों की अध्यक्षता की। शाम लाल शर्मा, उपाध्यक्ष, जम्मू-कश्मीर भाजपा और पूर्व मंत्री, राजीव शर्मा, जिला अध्यक्ष और पूर्व विधायक, डॉ. कृष्ण लाल, पूर्व विधायक, ब्रिजेश्वर सिंह राणा, जिला प्रभारी, और अन्य पार्टी नेता भी इन बैठकों में अशोक कौल के साथ थे।

बैठकों को संबोधित करते हुए अशोक कौल ने बूथ स्तर पर पार्टी कार्यकर्ताओं के जमीनी काम पर ध्यान केंद्रित किया। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से अपने पूरे बूथ को कवर करने, बूथ के तहत विभिन्न क्षेत्रों को आपस में बांटने और मतदाता सूची के हर एक पन्ने को खंगालने को कहा। उन्होंने कहा कि उन्हें हर एक मतदाता से संपर्क करना चाहिए और उन्हें बार-बार बताना चाहिए कि कैसे मोदी सरकार ने कई तरीकों से उनके जीवन में बदलाव किया है।

कौल ने पार्टी कार्यकर्ताओं से लोगों को यह बताने के लिए कहा कि कैसे पहले के सत्तारूढ़ दलों ने जानबूझकर लोगों को विकास से दूर रखा, लेकिन अब, मोदी सरकार के तहत, विकास दूर-दराज के इलाकों तक पहुंच गया है। उन्होंने लोगों से कहा कि वे बूथ स्तर पर लोगों की बैठकें कर उन्हें बताएं कि उनकी सरकार में भारी मतदान कर पीएम मोदी के हाथों को मजबूत करना है।

शाम लाल शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सुशासन मॉडल ने समाज के सभी वर्गों और हर क्षेत्र के लोगों की जरूरतों को पूरा किया है। उन्होंने कहा कि अब लोग खुद मोदी को लगातार तीसरी बार देश का नेतृत्व करते देखने के लिए भाजपा को और मजबूत करने में अपना योगदान देना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का दृढ़ विश्वास है कि देश की विकास प्रक्रिया अत्याधुनिक बुनियादी ढांचे की स्थापना से होकर गुजरनी चाहिए, जो टिकाऊ और समावेशी विकास के माध्यम के रूप में कार्य करती है।

वहीं राजीव शर्मा ने कहा कि मोदी सरकार ने वंचित वर्गों को अभाव, कठिनाइयों और गरीबी से उबरने में मदद करने के लिए जन कल्याणकारी योजनाओं का जमीनी स्तर पर कार्यान्वयन सुनिश्चित किया है और वरिष्ठ नेतृत्व को आश्वासन दिया कि कैडर पार्टी के सांसद उम्मीदवार जुगल किशोर शर्मा के लिए उच्चतम जीत हासिल करने के लिए जमीन पर प्रतिबद्ध रूप से काम कर रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर