कांग्रेस का खराब चल रहा है समय: रंजीत दत्ता

शोणितपुर (असम), 09 अप्रैल (हि.स.)। शोणितपुर सीट से भाजपा के उम्मीदवार रंजीत दत्ता ने कहा है कि फिलहाल कांग्रेस का समय खराब चल रहा है। यही वजह है कि चुनाव प्रचार का हेलीकॉप्टर स्टार्ट ही नहीं होता है। भाजपा उम्मीदवार दत्ता ने मंगलवार को एक चुनावी कार्यक्रम में भाग लेने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेन बोरा के हेलीकॉप्टर स्टार्ट नहीं होने को लेकर चुटकी ली। उन्होंने कहा कि जब बुरे दिन आते हैं तब विभिन्न प्रकार से परेशानी होती है। कांग्रेस के हेलीकॉप्टर में पता नहीं तेल कहां से मिल रहा है।

उन्होंने एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि भूपेन बोरा का खुद का कोई राजनीतिक भविष्य नहीं है। न ही उनमें चुनाव लड़ने की हिम्मत ही है। यदि भूपेन बोरा में हिम्मत होती तो वह लखीमपुर से स्वयं चुनाव लड़ते। रंजीत दत्ता ने कहा कि भूपेन बोरा जागते हुए ही सपने देखते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अभी किसी भी प्रकार से भाजपा का प्रतिद्वंद्वी नहीं बन सकती है।

एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का यहां कोई आधार नहीं है।

उन्होंने कहा कि हर तरफ भाजपा ही भाजपा नजर आ रही है। हर भाजपा विधायक के बीच में प्रतिस्पर्धा है कि चुनाव में कौन अधिक वोट ला सकता है। इस दौरान रंजीत दत्ता ने पत्रकारों के कई सवालों के उत्तर दिए।

हिन्दुस्थान समाचार / श्रीप्रकाश/अरविंद

   

सम्बंधित खबर