देश और खुद को मजबूत बनाने के लिए मोदी को वोट देना जरूरी : मेनका गाँधी

It is important to vote for Modi to strengthen the country and ourselves: ManekaIt is important to vote for Modi to strengthen the country and ourselves: ManekaIt is important to vote for Modi to strengthen the country and ourselves: Maneka

सुलतानपुर, 21 अप्रैल (हि.स.)। पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गाँधी कादीपुर विधानसभा में एक दर्जन से अधिक नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया। श्रीमती गांधी ने कहा मोदी जी के नेतृत्व में पूरी दुनिया में देश का मान सम्मान और इज्जत बढ़ी है।प्रधानमंत्री ने बिना भेदभाव के गरीबों को मकान,शौचालय, मुफ्त अनाज,मुफ्त गैस कनेक्शन,आयुष्मान कार्ड समेत बहुत कुछ दिया है।उन्होंने कहा देश और खुद को मजबूत बनाने के लिए मोदी को वोट देना जरूरी है।

सांसद मेनका संजय गांधी ने चुनावी कैंपेन के दौरान महाराष्ट्र रायगढ़ में बंधक बनाए गए 92 मछुआरों को छुड़ाने की चर्चा की। श्रीमती गांधी ने कादीपुर के पड़ेला में निषाद बस्ती में सभा का संबोधित करते हुए कहा आपने राम को पार किया था आपको फिर राम जी को पार करना है।

उन्होंने आज फिर दोहराया की वरुण का निषादों से दिल का रिश्ता है।जब वरूण को सांसद आदर्श गांव चूनना था तब उन्होंने शहर से सटे निषाद बाहुल्य गांव वलीपुर को गोद लिया था। और निषादों की जीविका को बढ़ाने के लिए सांसद नीधि से बाधमंडी का निर्माण कराया था। उन्होंने कहा कि हमें ऐसे सांसद का चुनाव करना चाहिए जो जाति धर्म न देखकर आपके विकास के बारे में सोचें और आपके दुख सुख में खड़ा रहे।जैसे की 5 सालों में मैंने किसी भी व्यक्ति से उसके जाति और धर्म के बारे में ना पूछ कर सिर्फ उसका काम कराया है। ऐसे ही महाराष्ट्र में 92 मछुआरों को रिहा कराया। कोरोना कल में कोटा में फंसे इसौली के एक युवक को व्यक्तिगत गाड़ी से उसके घर पहुंचाया था।उसके पिता ने मुझे इसौली में एक जनसभा के दौरान धन्यवाद भी ज्ञापित किया।

कादीपुर विधायक राजेश गौतम ने सांसद के कार्यों की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा जिले की पहली ऐसी सांसद है जो महीने में दो बार आकर उनकी समस्याओं को सुनकर मौके पर निस्तारण कराती है।इस पर हम सभी को गर्व होना चाहिए।

कादीपुर विधानसभा के पड़ेला, त्रिलोकपुर नेवादा,मगरावां,मिठनेपुर, कोटिया,सरैया बाजार, धनईतपुर, रिहायकपुर, दुल्हापुर,बेथरा,कैथावां और शहर के शास्त्रीनगर में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया।

लंभुआ के मदनपुर देवरार गांव के निवासी गुड्डू निषाद ने टेलीफोन पर बताया की सभी मछुआरे रिहा कर दिए गए हैं।जल्द ही अपने घरों पर पहुंचेंगे। विभिन्न कार्यक्रमों में विधानसभा संयोजक आनन्द द्विवेदी, नगर पंचायत अध्यक्ष आनन्द जायसवाल, ब्लॉक प्रमुख प्रात्येश सिंह बंटी, श्रवण मिश्रा, पूर्व प्रमुख शिव नारायण वर्मा,राकेश पाण्डेय, विनोद कपूर, रमेश तिवारी, महफूज प्रधान, मोहम्मद अनीस,पवन सिंह पिंकू आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार /दयाशंकर

/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर