(अपडेट) फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के रोड शो मंगलवार से

भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में पाली, जोधपुर और बाड़मेर-जैसलमेर में मांगेंगी वोट

जोधपुर, 22 अप्रेल (हि.स.)। हिमाचल के मंडी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी उम्मीदवार व फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत 23 व 24 अप्रैल को जोधपुर, पाली और बाड़मेर-जैसलमेर में रोड शो करने वाली है। कंगना यहां लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में वोट मांगने के लिए आ रही है। भाजपा की ओर से कंगना का पूरा कार्यक्रम जारी किया गया है।

भाजपा की ओर से जारी किए गए कार्यक्रम के तहत कंगना 23 अप्रैल को दोपहर दो बजे जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचेगी। यहां से कंगना पाली जाएगी। पाली में शाम पांच बजे से शाम छह बजे तक पाली लोकसभा प्रत्याशी पीपी चौधरी के समर्थन में रोड शो कर लोगों से वोट की अपील करेंगी।

इसके बाद कंगना शाम सात बजे जोधपुर में भाजपा प्रत्याशी गजेंद्रसिंह शेखावत के समर्थन में रोड शो करेंगी। यहां कंगना के साथ भाजपा के कई स्थानीय नेता रहेंगे। इस रोड शो के बाद कंगना रात जोधपुर में ही विश्राम करेगी।

अगले दिन वह 24 अप्रैल को जैसलमेर जाएगी। वहां सुबह 10.20 बजे भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी के समर्थन में हनुमान चौराहा से गढ़ीसर चौराहा तक रोड शो करेगी। इसके बाद दोपहर 12.20 बजे बाड़मेर में विवेकानंद सर्किल से गांधी चौक तक रोड शो करेगी। वे दोपहर 1.40 बजे बाड़मेर से दिल्ली के लिए प्रस्थान करेगी।

हिन्दुस्थान समाचार/सतीश/संदीप

   

सम्बंधित खबर