विपक्ष के पास ना नीति है, ना नीयत और ना ही नेता- उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी

भीलवाड़ा, 24 अप्रैल (हि.स.)। दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के आख़िरी दिन बुधवार को उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला। दीया कुमारी ने भीलवाड़ा में भाजपा प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल के समर्थन में एक रोड शो के ज़रिए सघन जनसंपर्क किया। इस मौक़े पर उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास ना कोई एजेंडा है, ना ही कोई विजन।

दीया कुमारी ने कहा कि कांग्रेस के पास ना नीति है, ना नीयत है और ना ही कोई नेता है। वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पिछले दस सालों में किया गया काम, उनका सशक्त विजन और 2047 तक भारत विकसित राष्ट्र बनाने के लिए किये जा रहे है, वह प्रयास सभी के सामने है। यह प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी है कि भारत उनके तीसरे कार्यकाल में विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा।

मोदी के सशक्त नेतृत्व में होने वाले विकास का फ़ायदा सभी को बराबर मिलेगा और उनकी जनकल्याणकारी योजनाएं - सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास की तर्ज़ पर सभी नागरिकों तक पहुंच रही है। अपनी अथक मेहनत से मोदी ने देश में हर व्यक्ति के मन में जगह बनायी है। इस बार हम सभी ने मिल कर चार सौ पार का लक्ष्य पूरा करने का संकल्प लिया है। मेरा पूरा विश्वास है कि राजस्थान पूरे पच्चीस कमलों की माला मोदी को भेंट करने जा रहा है और एक बड़े बहुमत के साथ दामोदर अग्रवाल भी संसद पहुंचेगे।

उपमुख्यमंत्री ने रोड शो से पहले दूदाधारी मंदिर में ठाकुर जी के दर्शन किये और फिर खुली जीप में सवार हो कर शहीद चौक, धानमंडी होते हुए अम्बेडकर सर्किल तक पहुँची।

उनके साथ भाजपा प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल, भाजपा ज़िलाध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा, निवर्तमान सांसद सुभाष बहेडिया, भीलवाडा विधायक अशोक कोठारी, मांडल विधायक उदयलाल भडाणा, पूर्व विधायक विठ्ठल शंकर अवस्थी औऱ नगर परिषद सभापति राकेश पाठक मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/ इंदु/संदीप

   

सम्बंधित खबर