गाजियाबाद में वीके, सुनील शर्मा व नरेंद्र कश्यप ने मताधिकार का प्रयोग किया

वीके, सुनील, सुनीता व डीएमवीके, सुनील, सुनीता व डीएमवीके, सुनील, सुनीता व डीएमवीके, सुनील, सुनीता व डीएमवीके, सुनील, सुनीता व डीएमवीके, सुनील, सुनीता व डीएमवीके, सुनील, सुनीता व डीएम

गाजियाबाद, 26अप्रैल(हि.स.)। गाजियाबाद लोकसभा सीट पर शुक्रवार को केंन्द्रीय राज्यमंत्री वीके सिंह, उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सुनील शर्मा, स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री नरेंद्र कश्यप ने दूसरे चरण के चुनाव में अपने मत का प्रयोग किया।

वीके सिंह धर्मपत्नी के साथ राजनगर स्थित शिलर इंस्टीटूट पहुंचे और अपना मत डाला। इस दौरान उन्होंने मीडिया के सवालों के गोलमोल जवाब दिये। सुनील शर्मा ने वसुंधरा सेक्टर पांच के स्कूल में अपना मत डाला। वहीं नरेंद्र कश्यप ने मुरादनगर थानाक्षेत्र के अंतर्गत आने वाले भागीरथ पब्लिक स्कूल के पोलिंग बूथ पर मतदान के लिए पहुंचे। उनका परिवार भी इस दौरान वोट देने के उनकी पत्नी देवेंदरी कश्यप पुत्र सागर कश्यप और सिद्धार्थ कश्यप ने भी मताधिकार का प्रयोग किया।

इस मौके पर मंत्री नरेंद्र कश्यप ने कहा है कि दूसरे चरण में जिस प्रकार से जनता का रुझान आ रहा है उससे साफ नजर आ रहा है कि उत्तर प्रदेश में 80 की 80 सीट पर भारतीय जनता पार्टी की विजय होगी और कमल खिलेगा।

उन्होंने कहा कि लोकतंत्र मजबूत हो रहा है। जिस तरीके से भीषण गर्मी के बावजूद भी लोग घरों से निकाल के मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं, यह हमारे लोकतंत्र और संविधान के प्रति आस्था को दर्शाता है। इस दौरान उन्होंने गाजियाबाद के लोगों से अपील की है कि वह घरों से निकलकर मताधिकार का प्रयोग करें।

इसके अलावा महापौर सुनीता दयाल,पुलिस कमिश्नर अजय मिश्र, जिलाधिकारी इन्द्रविक्रम सिंह, जीडीए उपाध्यक्ष अतुल वत्स तथा नगर आयुक्त विक्रमादित्य मलिक समेत कई महत्वपूर्ण लोगों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

हिन्दुस्थान समाचार/फरमान अली

/राजेश

   

सम्बंधित खबर