दून पुलिस ने दो बदमाशों को किया गिरफ्तार, दो फरार

देहरादून, 26 अप्रैल (हि.स.)। प्रेमनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत डूंगा गांव में चोरी के इरादे से खिड़की तोड़कर घर में घुसने और वृद्ध के सिर पर तमंचे के बट से हमला कर उन्हें घायल करके फरार दो बदमाश शुक्रवार को पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। दो बदमाश फरार हैं। पुलिस ने इनके पास से तमंचा और कारतूस बरामद किया।

गत 16 अप्रैल की रात डूंगा गांव में यह घटना हुई थी। पीड़िता कनिका शर्मा पुत्री अनिल शर्मा ने 17 अप्रैल को प्रेमनगर थाने पर घटना की तहरीर दी थी। घटना की गंभीरता के दृष्टिगत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून अजय सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण कर पीड़ित परिवार से जानकारी ली। साथ ही घटना के अनावरण के लिए प्रेमनगर थाने पर अलग-अलग पुलिस टीमों का गठन किया। पुलिस टीम ने सुरागरसी कर शुक्रवार को मुखबिर की सूचना पर मुख्य अपराधी रुकसान उर्फ सैफ अली उर्फ टांका (28) पुत्र सुलेमान व रहीम (22) पुत्र जहीद निवासी ग्राम कुंजा कोतवाली विकासनगर देहरादून को गिरफ्तार किया। जबकि मुसर्रत उर्फ छोटा पुत्र अख्तर व अहकाम पुत्र इरफान फरार है। मुसर्रत थाना विकासनगर का हिस्ट्रीशीटर है।

पूछताछ में मुख्य अपराधी रुकसान ने बताया कि उसने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था। ये सभी देहरादून के कुंजा गांव के रहने वाले हैं। रुकसान के विरुद्ध गैंगस्टर व नकबजनी के लगभग एक दर्जन अभियोग पंजीकृत हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/कमलेश्वर शरण/सत्यवान/वीरेन्द्र

   

सम्बंधित खबर