इमोशनल कनेक्ट व ओबीसी कार्ड से अररिया-कोसी को साध गए नरेंद्र मोदी

फारबिसगंज/अररिया, 27 अप्रैल(हि.स.)।फारबिसगंज के अपने चुनावी सभा की शुरुआत में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के तीन बार भारत माता की जय, किसी भी जाति बिरादरी में पैदा हुआ हो घर के बड़े बुजुर्ग का इलाज अब दिल्ली में बैठा आपका बेटा कराएगा आदि भावनात्मक भाषण लोगों के दिल को छू गया। तीसरे फेज की पहली चुनावी सभा में 10 दिन बाद फिर सीमांचल दौरे से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक तीर से कई निशाने साधे वही, पीएम ने कहा पहले चरण के मतदान के बाद और आज अब तक मिली जानकारी के मुताबिक एक बात साफ है बिहार की जनता ने डंके की चोट पर संदेश दे दिया है कि बिहार में एक बार फिर एनडीए की सरकार बनने जा रही है। आज बिहार में परिवारवाद हार रहा है। कहा कि एनडीए की पहचान है, जो कहते हैं वो करते हैं।

आत्मनिर्भर बिहार का जो संकल्प लिया है उसे पूरा करने में जरूर सफल होंगे। वही पीएम मोदी ने महिला वोटरों को साधते हुए देश के संसाधन पर अगर पहला हक देश के गरीब किसान मजदूरों के साथ मुख्यरूप से हमारी मां बहनों का है वह किसी जाति धर्म का हो। वही महिला वोटरों को साधते हुए कांग्रेस को आरे हाथ लिया पीएम ने कहा कांग्रेस आपके मंगलसूत्र तक एक्सरे और गहने तक का हिसाब किताब की बात करते है।आपकी बची हुई संपत्ति छीनकर अपने वोट बैंक को देने की बात करते है।आप चाहते है की आपके जाने बाद भी आपके संपत्ति पर टैक्स लगाएगी इंडी गठबंधन को रोक सकते है। इसलिए 07 मई को कमल और तीर के निशान पर भारी मतदान होनी चाहिए।

बिहार की हर मां, बिहार की हर बेटी आज हम सबको आशीर्वाद दे रही है, यही तो लोकतंत्र की ताकत है। अगर बिहार में पहले जैसी हालत होती तो गरीब का यह बेटा कभी भी प्रधानमंत्री नहीं बन पाता। आज जब गरीब को अपना अधिकार मिला है तो उसने देश की राजनीति की दिशा तय करने की कमान संभाल ली है। अब उसने सिर्फ अपना ही नहीं, देश के भविष्य और देश की आकांक्षा को पूरा करने में भी उतना ही भागीदार रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार/ प्रिंस कुमार/चंदा

   

सम्बंधित खबर