पूर्व प्रधान के भतीजे ने एसीपी कार्यालय के बाहर खाया जहर, मचा हड़कम्प

जहरिला पदार्थ खाता युवकजहरिला पदार्थ खाता युवकजहरिला पदार्थ खाता युवकजहरिला पदार्थ खाता युवक

गाजियाबाद, 27 अप्रैल (हि.स.)। सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) लोनी कार्यालय के सामने शनिवार युवक ने जहरीला पदार्थ खा लिया। पुलिस ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पीड़ित का आरोप है कि पुलिस खनन माफिया के खिलाफ करवाई नहीं कर रही है।

पुलिस में उस वक्त हड़कम्प मच गया जब एसीपी लोनी के कार्यालय के सामने शनिवार को एक युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। युवक की तबियत बिगड़ गयी। पुलिस ने तत्काल ही उसे अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पीड़ित प्रदीप बंसल के चाचा व पूर्व प्रधान रविंद्र बंसल ने खनन माफियाओं व उनके सहयोगियों पर परिवार का उत्पीड़न का आरोप लगाया है। उन्होंने शुक्रवार को इंटरनेट के माध्यम से शनिवार सुबह 11 बजे एसीपी कार्यालय में आत्मदाह करने का एलान किया था।

रविंद्र बंसल का आरोप है कि पुलिस ने सुबह ही उन्हें थाने में बैठा लिया। उन्हें वाट्सएप समूहों से पता चला कि उनके भतीजे प्रदीप बंसल ने एसीपी कार्यालय के बाहर जहरीला पदार्थ खा लिया। उधर एसीपी लोनी सूर्यबली मौर्य ने बताया कि पुराने मुकदमों को लेकर दबाव बनाने के लिए युवक ने ऐसा किया है। मामले की गहराई से जांच की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/फरमान अली

/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर