किसी कांग्रेसी पर अंगुली उठाई तो उसका जवाब अंगुली काटकर दिया जाएगा : उचियारड़ा

जोधपुर, 29 अप्रैल (हि.स.)। लोकसभा चुनाव के दौरान बैंगटीकला व अन्य पोलिंग बूथ पर हुई झड़प के मामले में 11 लोगों को पकडऩे का मामला बढ़ता जा रहा है। रविवार रात को फलोदी में कांग्रेस का धरना समाप्त कर दिया लेकिन इस बीच कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह का एक वीडियो सामने आया है। उसमें करणसिंह कांग्रेस के आदमियों पर अंगुली उठाने वालों की अंगुली काटकर जवाब देने की बात कह रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कांग्रेस नेताओं के साथ करण सिंह ने फलोदी थाने के आगे जमकर विरोध प्रदर्शन कर कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट करने वाले दोषी पुलिसकर्मियों को निलंबित करने की मांग की। करण सिंह ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर 307 आईपीसी की धारा में प्रकरण दर्ज करने व 151 सीआरपीसी की धारा में गिरफ्तार करने वाले दोषी पुलिसकर्मियों को निलंबित करने की मांग की। इस दौरान कांग्रेस नेता प्रकाश छंगाणी, पूर्व विधायक किशनाराम विश्नोई, कुम्भसिंह पातावत की अगुवाई में सैकड़ों कार्यकर्ताओं मौजूद रहे।

धरने के दौरान उचियारड़ा ने कहा कि कांग्रेस के कोई भी आदमी पर अंगुली उठाई तो उसका जवाब अंगुली काटकर दिया जाएगा। न तो मुसलमान, न हिंदू, न सिक्ख न ईसाई हमारा एक धर्म सिर्फ कांग्रेस है। मैं राजपूत हूं और जबान देता हूं किसी को नहीं छोडूंगा। अगर भगत सिंह जान दे सकते है तो करण सिंह लोकतंत्र को जिंदा रखने के लिए हजारों डंडे खा सकता है। मैंने जिला कलेक्टर, एसपी, आईजी व आला नेताओं से बात की कोई रास्ता नहीं निकला। इसलिए हमें धरना देना पड़ा।

हिन्दुस्थान समाचार/सतीश/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर