सपा में अखिलेश के कदम शुभ नहीं : हरीश द्विवेदी

बस्ती, 30 अप्रैल (हि.स.)। जनपद में लोकसभा चुनाव में 25 मई को मतदान होना है। भाजपा के टिकट पर तीसरी बार हरीश द्विवेदी एक बार फिर बस्ती से लोकसभा चुनाव लड़ने जा रहे हैं। उनके नामांकन की तैयारियों में भाजपा जुट गई है।

नामांकन को लेकर पत्रकारों से वार्ता करते हुए सांसद हरीश द्विवेदी ने मंगलवार को कहा कि अबकी बार 400 पार का लक्ष्य बेधने के लिए देशभर में लगातार सभाएं और रोड शो हो रही हैं।अपना नामांकन ऐतिहासिक बनाने के लिए लगातार कार्यकर्ता और जनता जनार्दन के बीच बैठकें कर सभी का आवाह्न कर रहे हैं।

उन्होंने ने बताया हर बार के नामांकन से इस बार ऐतिहासिक पर्चा दाखिला होने जा रहा है। कई बड़े चेहरे भी इस नामांकन में शामिल हो रहे हैं। एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी के लिए अशुभ हैं, जब से उनके नेतृत्व में समाजवादी पार्टी चुनाव लड़ रही है, कोई भी चुनाव जीत नहीं सके। वह सिर्फ भाषण दे सकते हैं, जिसका कोई परिणाम नहीं निकलता।

उन्होंने बताया कि नामांकन जुलूस में केन्द्रीय मन्त्री अनुराग ठाकुर, सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर, निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद, उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री दारा सिंह चौहान, कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल सहित अन्य प्रदेशों से भाजपा के बड़े नेता सम्मिलित होंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/महेंद्र/राजेश

   

सम्बंधित खबर