रायगढ़ : केलो नदी में मिली एक अज्ञात लाश, पुलिस जांच में जुटी

रायगढ़ , 1 मई (हि.स.)। केलो नदी में बुधवार दोपहर एक व्यक्ति की लाश मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। घटना की जानकारी मिलते ही चक्रधर नगर पुलिस मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजते हुए पूरे मामले को जांच में ले लिया है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर तकरीबन 12 बजे चक्रधर नगर थाना क्षेत्र के चक्रपथ के पास नदी में एक अज्ञात पुरुष उम्र करीब 40 से 45 साल की उतराती हुई लाश मिलने से मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। मृतक का शव नदी में अर्द्धनग्न अवस्था में पानी में पीठ के बल उतरा रहा था, साथ ही मौके पर मृतक के कपड़े और टोपी रखे हुए मिले। नदी में लाश मिलने की जानकारी मिलते ही तत्काल चक्रधर नगर थाने की पुलिस टीम मौके पर पहुंची, जिसके बाद मृतक के शव को नदी से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिये भेजते हुए मामले को जांच में ले लिया गया है।

इस संबंध में चक्रधर नगर थाना प्रभारी प्रशांत राव आहेर ने बताया कि बुधवार दोपहर केलो नदी में एक अज्ञात पुरुष की लाश मिली है, जिसकी उम्र करीब 40 से 45 साल के आसपास है। मौके पर मृतक के पकड़े और अन्य सामान मिलने से आशंका जताई जा रही है कि नदी में नहाते समय मिर्गी का दौरा या फिर अटैक आने से यह घटना घटित हुई होगी। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही घटना की असल वजह सामने आ सकेगी।

हिन्दुस्थान समाचार/रघुवीर प्रधान

   

सम्बंधित खबर