भाजपा कोरोना के प्रति नहीं बल्कि चंदे के प्रति थी संवेदशील : धर्मेन्द्र यादव

आजमगढ़ से धर्मेन्द्र यादव व लालगंज सुरक्षित से दरोगा प्रसाद सरोज ने किया नामांकन

आजमगढ़, 01 मई(हि.स.)। समाजवादी पार्टी(सपा) के आजमगढ़ व लालगंज सीट के प्रत्याशियों ने अपना-अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इस दौरान आजमगढ़ सीट से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि इस लोकसभा चुनाव में सपा के गठन के बाद जो पश्चिम में हम आज तक सीटे नहीं जीत सके थे वे भी जीत रहे हैं। उन्होंने कहा कि छठे चरण तक इंडी गठबंधन की आंधी होगी। उन्होंने कहा कि मतदान कम हो रहा है इसका कारण लोगों में सरकार के प्रति निराशा है।

बुधवार को एक तरफ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में भाजपा के प्रत्याशियों ने नामांकन किया तो वहीं दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी से आजमगढ़ के प्रत्याशी धर्मेंन्द्र यादव व लालगंज सुरक्षित सीट से दरोगा प्रसाद सरोज ने गांधी प्रतिमा पर माल्यापर्ण के बाद नामांकन किया।

नामांकन के बाद बाहर निकले सपा प्रत्याशी धर्मेन्द्र यादव ने नेताजी मुलायम सिंह यादव को नमन करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्टीय अध्यक्ष सहित पार्टी के समस्त नेताओं को अभार व्यक्त करते हुए कहा कि जिस आशा और विश्वास के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भेजा है। आजमगढ़ के राजनैतिक साथियों ने मुझे यहां बुलाया है। मैं आजमगढ़ के जनमानस के तरक्की,विकास, खुशहाली, उनके मान-सम्मान व स्वाभिमान और आजमगढ़ का जो राजनैतिक तेवर देश की राजनीति में रहा है, उस तेवर को हमेशा कायम रखने का हरसंभव प्रयास करूगा।

धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि नेताजी के बनाए गए बुनियाद पर मुझे भी पार्टी ने मौका दिया है। मैं अपने काम से लोगों को एहसास दिलाऊंगा। इस बार जनता एक तरफा वोट सपा को दे रही है। आजमगढ़ तो सपा का पहले से ही गढ़ रहा है। जहां सपा गठन के बाद अब तक लोकसभा चुनाव नहीं जीत पाई पश्चिम की कुछ सीटों पर वहां भी इस बार पार्टी ऐतिहासिक जीत हासिल कर रही है, और जब तक ये छठे चरण का चुनाव आएगें मैं समझता हूं कि ये इंडिया गठबंधन की आंधी होगी जब तक यहां वोट पड़ेंगे।

कम मतदान प्रतिशत पर धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि यह स्वाभाविक रूप से कम हो रहा है। झूठ का गुब्बारा कम तक फुलाओंगें। दो करोड़ रोजगार की बात करने वालों का आज 20 करोड़ रोजगार का हिसाब देना चाहिए था। महंगाई कम करने वालों को क्या हिसाब नहीं देना चाहिए। स्वीज बैंक के पैसे बारे में क्या हिसाब दिया। जनता से लगातार झूठ बोला गया है तो स्वाभाविक है कि लोग निराश है और ये निराशा भाजपा का सफाया करेगी।

कोविड टीकाकरण पर धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जब भाजपाई टीका कहा तो लोग उपहास उड़ा रहे थे। भाजपा ने जिन कंपनियों से टीका लगवाया और उन्हीं से चंदा भी लिया। उन्होंने कहा कि भाजपा कोरोना के प्रति संवेदशील नहीं थी बल्कि चंदे के लिए संवेदशील थे।

हिन्दुस्थान समाचार/राजीव/राजेश

   

सम्बंधित खबर