राजस्थान के मिमिक्री आर्टिस्ट श्याम रंगीला भी वाराणसी से लड़ेंगे चुनाव

वाराणसी,01 मई (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की मिमिक्री कर चर्चा बटोरने वाले राजस्थान के मिमिक्री आर्टिस्ट श्याम रंगीला भी वाराणसी संसदीय सीट से चुनाव लड़ेंगे। हास्य कलाकार श्याम रंगीला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर वाराणसी से चुनाव लड़ने की जानकारी साझा की है।

आम आदमी पार्टी के करीबी श्याम रंगीला प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ वाराणसी से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ेंगे। श्याम रंगीला पिछले वर्ष राजस्थान विधानसभा चुनाव के समय ही आम आदमी पार्टी से जुड़े थे। जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के शीर्ष नेता अरविंद केजरीवाल वर्ष 2014 में वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़े थे। चुनाव में अरविंद केजरीवाल अपनी जमानत बचा पाने में कामयाब हुए थे।

मिमिक्री आर्टिस्ट श्याम रंगीला का कहना है कि वह भी पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कट्टर प्रशंसक हुआ करते थे। लेकिन फिर मुझ पर प्रतिबंध लगाया गया। वह पूरे मन से चुनाव लड़ेंगे और अपना नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए इस सप्ताह के अंत में वाराणसी पहुंचेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीधर/मोहित

   

सम्बंधित खबर