इतिहास का सबसे गौरवशाली दिन होगा 22 जनवरी : अरुण पाठक

- सभी सनातन प्रेमी शिवरात्रि और दिवाली एक साथ मनाएंगे,पांच सौ वर्ष का लंबा इंतजार समाप्त

वाराणसी,11 जनवरी(हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा)के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को वाराणसी जिला व महानगर के प्रभारी एवं एमएलसी अरुण पाठक की अगुवाई में मलदहिया स्थित सेवा बस्ती में घर-घर दीया, बाती और तेल का वितरण किया। 22 जनवरी को लोगों से रामलला विराजमान की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर उत्सव मनाने का आह्वान भी किया।

इस दौरान एमएलसी ने कहा कि पांच सौ वर्षों के लंबे इंतजार के पश्चात हमारे आराध्य देव भगवान राम अपने भव्य मंदिर में विराजमान होने जा रहे हैं। इस शुभ अवसर पर प्रत्येक घर में दीप जलाएं। कोई घर छूट न जाए, इसलिए कार्यकर्ताओं द्वारा सेवाबस्ती में घर-घर जाकर दीया तेल और बाती का वितरण किया जा रहा है।

पत्रकारों से बातचीत के दौरान विधायक ने कहा कि 22 जनवरी का दिन इतिहास का सबसे गौरवशाली दिन होगा। इस दिन पूरा देश उत्सव मनाएगा। उन्होंने कहा कि 22 जनवरी को सभी सनातन प्रेमी शिवरात्रि और दीपावली एक साथ मनाएंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी का यह अभियान शहर व गांव में ब्लॉक स्तर पर शुरू किया जा रहा है। इसे लेकर वाराणसी में बीजेपी घर-घर जाकर लोगों को दीप बांट रही है।

उन्होंने कहा कि हम लोगों से अपील भी कर रहे हैं कि 22 जनवरी को हर घर दीपावली की तरह दीप जलाकर लोग उत्सव मनाएं। विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि जो राम के हैं वह राम के पास हैं। जिसका भगवान राम के प्रति जैसा व्यवहार होगा, प्रभु श्रीराम भी उनके साथ वैसा ही न्याय करेंगे।

कार्यक्रम में इनकी रही उपस्थिति

क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी नवरतन राठी, महानगर महामंत्री जगदीश त्रिपाठी, शैलेंद्र मिश्रा, बागेश्वरी मंडल अध्यक्ष सिद्धनाथ शर्मा, सुशील कुमार गुप्ता, सत्यप्रकाश जायसवाल, नंदलाल जायसवाल, राजेंद्र यादव, जितेंद्र सिंह, संतोष श्रीवास्तव, रवि कुमार पाल आदि भी मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीधर/मोहित

   

सम्बंधित खबर