कुपवाड़ा में हुई भाजपा की बैठक में पार्टी की जमीनी स्तर पर उपस्थिति को मजबूत करने पर जोर दिया

जम्मू, 3 मई (हि.स.)। शुक्रवार को कुपवाड़ा में पदाधिकारियों, मोर्चा अध्यक्षों, निर्वाचन क्षेत्र अध्यक्षों, सेक्टर प्रभारियों और बूथ अध्यक्षों सहित भाजपा नेताओं की एक बैठक हुई जिसकी अध्यक्षता प्रदेश भाजपा अध्यक्ष रविंद्र रैना की। बैठक में पार्टी की जमीनी स्तर पर उपस्थिति को मजबूत करने के लिए एक दृढ़ प्रतिबद्धता व्यक्त की गई। सत्र में पार्टी की नींव को मजबूत करने और समावेशी विकास के लिए प्रधान मंत्री मोदी के दृष्टिकोण को आगे बढ़ाने पर विशेष चर्चा हुई।

रैना ने एकत्रित पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए क्षेत्र में भाजपा की जड़ें मजबूत करने की महत्ता पर जोर दिया। उन्होंने समान विकास के लिए प्रधान मंत्री मोदी के एजेंडे को प्रचारित करने के महत्व पर प्रकाश डाला, जिसमें हाशिए पर रहने वाले समुदायों तक पहुंच और युवाओं के साथ व्यापक जुड़ाव शामिल है। कुपवाड़ा में भाजपा की स्थिति को बढ़ाने की सामूहिक प्रतिज्ञा भी ली गई, जिससे क्षेत्र के व्यापक विकास में महत्वपूर्ण योगदान मिलेगा। रैना ने अपने समापन भाषण में पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए जमीनी स्तर पर अपने प्रयासों को तेज करने की अनिवार्यता को रेखांकित किया।

इसके अलावा, रैना ने पार्टी कार्यकर्ताओं को विशिष्ट निर्देश दिए और उनसे जिले के प्रत्येक बूथ का दौरा करने का आग्रह किया। उनके मिशन में मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार द्वारा शुरू की गई विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों से मिलना और जनता के बीच इन कार्यक्रमों के बारे में व्यापक जागरूकता सुनिश्चित करना शामिल है। जमीनी स्तर पर लामबंदी पर नए सिरे से ध्यान केंद्रित करने और मोदी की विकास पहलों का समर्थन करने के स्पष्ट निर्देश के साथ, कुपवाड़ा में भाजपा नेतृत्व अपनी उपस्थिति को मजबूत करने और क्षेत्र में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए तैयार है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर