ट्रेन के आगे कूद कर लड़की ने दी जान, नहीं हुई पहचान

कानपुर, 03 मई (हि.स.)। गोविन्द नगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को ट्रेन के आगे कूदकर एक लड़की ने जान दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हालांकि मृतका की पहचान नहीं हो पायी है।

गोविंद नगर थाना क्षेत्र के दादा नगर फैक्ट्री क्षेत्र में झांसी से कानपुर की ओर जाने वाली रेलवे लाइन में गुजैनी आई ब्लॉक के पास एक अज्ञात लड़की ने ट्रेन के आगे कूद कर अपनी जान दे दी। लड़की की उम्र 17 से 19 साल की बताई जा रही है। वहां मौजूद लोगों ने बताया की कानपुर से झांसी की ओर जाने वाली रेलवे लाइन में लड़की पैदल पैदल जा रही थी। इस बीच कानपुर की ओर जा रही ट्रेन को देखकर लड़की ट्रेन के सामने पटरियों के बीचों बीच खड़ी हो गई, जिसके बाद तेज रफ्तार से चली आ रही ट्रेन ने लड़की को देख हॉर्न बजाया और ट्रेन की रफ्तार को धीमा किया। इसके बाद लड़की पटरी से हट गई और जैसे ही ट्रेन आगे बढ़ी कि लड़की ट्रेन के आगे अचानक कूद गई जिस कारण लड़की की ट्रेन की टक्कर लगते ही मौके पर मौत हो गई।

क्षेत्रीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की की आस पड़ोस में रह रहे लोगों से उसकी पहचान कराई। पहचान ना होने पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। जीआरपी प्रभारी आरके द्विवेदी ने बताया कि मृतका की पहचान के प्रयास किये जा रहे हैं, जैसे ही जानकारी मिलती है उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/राजेश

   

सम्बंधित खबर