संदिग्ध हालात में सफाईकर्मी की मौत

बदायूं:सफाई कर्मचारी की मौत,होमगार्डों पर लगा आरोप

बदायूं, 16 अप्रैल (हि.स.)। जिले में एक सफाई कर्मचारी की संदिग्ध हालात में सोमवार रात हुई मौत के बाद परिजनों ने मंगलवार को दो होमगार्डों पर शराब में जहरीला पदार्थ देकर मारने का आरोप लगाया है। पुलिस ने परिजनों के आरोपों के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

थाना सिविल लाइन के मोहल्ला नेकपुर नई बस्ती के रहने वाले सफाई कर्मचारी नंदकिशोर कादरचौक ब्लॉक के जरासी गांव में तैनात था। अभी कुछ पहले ही उसे विकास भवन से सम्बद्ध किया गया था। सोमवार की रात को टहल घूमकर घर पहुंचे तो उनकी तबीयत बिगड़ गयी। परिवार के लोग उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां से नंदकिशोर को हायर सेंटर बरेली रेफर कर दिया गया। बरेली जाते वक्त सफाई कर्मचारी की मौत हो गई।

पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर जांच शुरू कर दी। परिवार वालों ने बताया कि अस्पताल ले जाते समय नंदकिशोर ने बताया कि उनको होमगार्ड प्रभात कुमार और नेम सिंह ने उसे शराब में जहर मिलाकर दिया है।

इस मामले में थाना अध्यक्ष गौरव बिश्नोई ने बताया नंदकिशोर की परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

हिन्दुस्थान/समाचार/अरविंद /दीपक/राजेश

   

सम्बंधित खबर