लोकसभा चुनाव में चल रही है मोदी के नाम की सुनामी: केशव प्रसाद मौर्य

उत्तर प्रदेश की सभी लोकसभा की 80 सीट जीतेगी भाजपा

प्रतापगढ़, 03 मई (हि. स.) । प्रतापगढ़ लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार के रूप में शुक्रवार को संगमलाल गुप्ता ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया । नामांकन पत्र दाखिल करने के दौरान भारतीय जनता पार्टी के बहुत से नेता मौजूद रहे नामांकन के बाद चुनावी जनसभा का आयोजन किया गया । उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कार्यकर्ताओं का उत्साह वर्धन किया और भाजपा उम्मीदवार को भारी मतों से विजई बनाकर भारतीय जनता पार्टी की सरकार पुनः मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाएं।

2024 में संगम लाल दूसरी बार लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं 2017 के पहले प्रतापगढ़ का प्रताप गायब था 2014 से लेकर 2024 के बीच में अभी तो 10 साल का केवल ट्रेलर था ट्रेलर है असली पिक्चर 5 जून के बाद 2024 के चुनाव में जनता आगे आगे चल रही है । भारतीय जनता पार्टी की कार्यकर्ता जनता के पीछे चल रहे हैं । मोदी सरकार ने धारा 370 को हटाए अब हर बूथ पर सब की जिम्मेदारी है कि 2019 से अधिक वोट हर बूथ पर भाजपा उम्मीदवार को मिले मोदी जी चाहते हैं कि देश विश्व गुरु बने प्रतापगढ़ अवध का हिस्सा है अयोध्या में 500 वर्ष राम मंदिर बनाया गया है ।

कितने कार सेवक प्रतापगढ़ होकर अयोध्या गए थे । समाजवादी पार्टी की सरकार गुंडो की सरकार थी । राम नाम पर सपा सरकार में पाबंदी लगा दी गई थी । आज जम्मू कश्मीर के हर घर में तिरंगा फहराया जा रहा है। इस बार भाजपा की सरकार बनने के बाद पाकिस्तान वाले कब्जे में जो कश्मीर है उसमें झंडा फहराएंगे । 2017 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस समाजवादी पार्टी का गठबंधन था उत्तर प्रदेश सहित प्रतापगढ़ की जनता ने और भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत में सरकार बनी । 2024 के लोकसभा चुनाव में सपा कांग्रेस प्रबंधन को जनता जवाब देगी और दो तिहाई से अधिक बहुमत पाकर भाजपा की सरकार केंद्र में बनेगी कांग्रेस पार्टी आज मुस्लिम लीग बनकर रह गई है ।

आज कांग्रेस का साथ लेकर समाजवादी पार्टी चुनाव लड़ रही है अमेठी छोड़कर राहुल गांधी भाग गए उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार जीत रहे हैं । मोदी दिन रात भारत को विश्व गुरु बनाने के लिए प्रयासरत है ।जनता बहुत जागरुक है 2024 में मोदी के नाम के सुनामी चल रही है प्रधानमंत्री कहते हैं संविधान ही हमारा सबसे बड़ा ग्रंथ है ।संविधान के ऊपर कुछ भी नहीं है बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के सपनों को प्रधानमंत्री मोदी ने सरकार किया है।

लोकसभा चुनाव में 400 से अधिक सीट देश में मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी जीत रही है।चुनाव परिणाम आने दीजिए अखिलेश राहुल और हैदराबादी ओवैसी भी जय श्री राम बोलते नजर आएंगे।

जनसभा में सदर विधायक राजेंद्र प्रसाद मौर्य विधायक जीत लाल पटेल पूर्व विधायक धीरज ओझा पूर्व मंत्री मोती सिंह सहित भारतीय जनता पार्टी की सभी कार्यकर्ता नेता मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/दीपेंद्र

/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर