कारवाई न होने पर दुष्कर्म पीड़िता ने एसपी ऑफिस परिसर में जान देने की कोशिश, हालात बिगड़ी

रायबरेली, 22 फ़रवरी(हि.स.)। पुलिस द्वारा कारवाई न करने पर महिला ने गुरुवार को एसपी ऑफिस परिसर में ही जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की। उसे आनन-फानन में जिला अस्पताल ले जाया गया,जहां महिला की हालत बिगड़ने पर लखनऊ रेफर किया गया है।

महिला छेड़छाड़ और दुष्कर्म की शिकायत लेकर पुलिस अधीक्षक से मिलने आई थी,लेकिन कोई कारवाई न होने पर उसने अपनी जान देने की कोशिश की। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

लालगंज कोतवाली क्षेत्र के चकवापुर गांव की निवासी महिला ने गांव के ही श्यामू सिंह पर छेड़छाड़ और दुष्कर्म का आरोप लगाया है। जनवरी माह में लालगंज पुलिस को दिए शिकायती पत्र में उसने युवक पर पिछले सात साल से डरा-धमका कर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

पीड़िता के अनुसार युवक उसका अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहा है। इस सम्बंध में कई बार पुलिस से शिकायत की गई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। उसका मुकदमा तक पुलिस ने दर्ज नहीं किया। इसी को लेकर पीड़िता गुरुवार को पुलिस अधीक्षक से मिलने आई थी,लेकिन कोई ठोस आश्वासन न मिलने पर हताश होकर बाहर आई और एसपी कार्यालय परिसर के अंदर ही जहर खाकर जान देने की कोशिश की। वहां मौजूद कुछ पुलिस कर्मियों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां हालात बिगड़ने पर पीड़िता को लखनऊ भेजा गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक नवीन सिंह के अनुसार पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है,महिला को लखनऊ में भर्ती कराया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/रजनीश/राजेश

   

सम्बंधित खबर