मेदिनीपुर में कई भाजपा नेता तृणमूल में शामिल

मेदिनीपुर में कई भाजपा नेता तृणमूल में शामिल

मेदिनीपुर, 05 मई(हि. स.)। लोकसभा चुनाव से ठीक पहले रविवार को मेदिनीपुर विधानसभा क्षेत्र में प्रदीप पटनायक, बंकिम माइति समेत कई भाजपा नेता और कार्यकर्ता तृणमूल में शामिल हो गए। तृणमूल जिलाध्यक्ष सुजय हाजरा, प्रदेश उपाध्यक्ष जय प्रकाश मजूमदार की मौजूदगी में मेदिनीपुर लोकसभा सीट के तृणमूल उम्मीदवार जून मालिया ने उन्हें पार्टी का झंडा सौंपा। प्रदीप ने खड़गपुर से पांच बार विधानसभा चुनाव लड़ा है। इसके अलावा, वह अविभाजित मेदिनीपुर जिले में स्थापना के समय से ही भाजपा का हिस्सा रहे हैं। उन्होंने एक बार मेदिनीपुर लोकसभा चुनाव लड़ा था।

जय प्रकाश मजूमदार ने कहा, ''अविभाजित मेदिनीपुर जिले में भाजपा के संस्थापक सदस्य प्रदीप पटनायक भाजपा की नीति छोड़कर ममता बनर्जी का हाथ थामने आये हैं। वह भाजपा के छात्र संगठन के संस्थापक सदस्य थे। प्रदीप के शामिल होने से भाजपा संगठन की कमर टूट जाएगी। बंगाली बंगाल की वंचना स्वीकार नहीं करेगा।”

प्रदीप के अलावा भाजपा के संस्थापक सदस्यों में से एक बंकिम माइति, फुटबॉलर मुक्तिप्रसाद मन्ना, स्कूल शिक्षक इतु गांगुली, जयंती निमाई तृणमूल में शामिल हो गए। हालांकि भाजपा ने दावा किया है कि प्रदीप पटनायक लंबे समय से बैठे हुए हैं। उनके तृणमूल में शामिल होने से भाजपा को कोई नुकसान नहीं होगा। हिन्दुस्थान समाचार /धनंजय /गंगा

   

सम्बंधित खबर