देर रात फोन कर बसपा सुप्रीमो मायावती ने टिकट मिलने की दी जानकारी : श्याम सिंह

जौनपुर,06 मई (हि.स.)। बहुजन समाज पार्टी(बसपा) से श्रीकला सिंह का टिकट काट वर्तमान सांसद श्याम सिंह यादव को प्रत्याशी बनाया गया है। सोमवार को मीडिया से औपचारिक बातचीत में श्याम सिंह यादव ने कहा कि रविवार देर रात एक बजे खुद बहन जी ने उन्हें दोबारा प्रत्याशी बनाए जाने की जानकारी दीं एवं कागज तैयार कर लेने को कहा। उन्होंने बसपा सुप्रीमो मायावती को लेकर कहा कि कहा कि उन्होंने आखिरी क्षण तक मेरे ऊपर विश्वास जताया, मैं उनका आभारी हूं।

श्री यादव ने कहा कि उन्हें आज कहीं बाहर निकलना था, लेकिन फिलहाल अब वह नामांकन की तैयारी में जुट गए हैं। उन्होंने कहा कि टिकट मिलने के बाद उस ज्योतिष की भी बात सत्य हो गई, जिसने उनके योग में दोबारा सांसद होने की बात कही थी।

उन्होंने कहा कि अपना नामांकन बड़े ही सादगी व साधारण तरीके से करूंगा। कहा कि मैं खुद चुनाव लड़ने का इच्छुक नहीं था। बशर्ते, बसपा सुप्रीमो एवं बहन मायावती ने मेरे ऊपर इतना अधिक विश्वास किया कि मुझे उन्होंने उस लायक समझा और अब मैं चुनाव लड़ने के लिए तैयार हूं। मैं किसी से सिफारिश भी नहीं किया था।

विदित हो की बसपा की पूर्व उम्मीदवार रहीं श्रीकला सिंह दो अलग-अलग सेट में अपना नामांकन करा चुकीं थीं। इतना ही नहीं श्रीकला सिंह का टिकट कटने को लेकर इंटरनेट मीडिया पर चल रही खबरों के बीच रविवार देर शाम बसपा कोआर्डिनेटर घनश्याम चंद खरवार ने मछलीशहर पड़ाव स्थित बसपा के केंद्रीय कार्यालय का उद्घाटन करते हुए श्रीकला को पार्टी का मजबूत उम्मीदवार बताया था। साथ ही टिकट कटने की खबरों को अफवाह बताया था। लेकिन, सोमवार सुबह अचानक से इस बात की चर्चा तेज हो गयी कि बसपा से वर्तमान सांसद श्याम सिंह यादव को उम्मीदवार बना दिया है।

वहीं इस मामले में सांसद धनंजय सिंह से व उनकी पत्नी श्रीकला से बात करने का प्रयास किया गया, लेकिंग उन लोगों ने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया है।

हिन्दुस्थान समाचार/विश्व प्रकाश/राजेश

   

सम्बंधित खबर