दुर्ग : युवक ने अपनी जीभ काटकर पत्थर पर चढ़ाया, अस्पताल दाखिल

दुर्ग, 08 मई (हि.स.)। जिले के अंजोरा चौकी क्षेत्र में बुधवार सुबह एक युवक ने अपनी जीभ काट कर पत्थर पर चढ़ा दी है, जिसे लहुलूहान हालत में एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसका इलाज जारी है।

जानकारी के अनुसार आज बुधवार सुबह थनौद गांव के तालाब के पास अचानक एक 33 वर्षीय युवक राजेश्वर निषाद ने अपना जीभ काटकर एक पत्थर के पास रख दिया। गांव वालों ने उसे लहुलूहान हालत में देखकर तत्काल 108 को सूचना दी। सूचना मिलते ही 108 की टीम मौके पर पहुंचकर उसे इलाज के लिए जिला अस्प्ताल दुर्ग ले गया।

अंजोरा चौकी प्रभारी राम नारायण ध्रुव ने बताया कि, राजेश्वर सुबह 8 बजे अपने घर से निकलकर तालाब आया। यहां एक पत्थर के पास बैठकर अपनी जीभ काट ली और एक पत्थर पर रख दिया। राजेश्वर जिस चाकू से जीभ काटा है वह चाकू खुद अपने साथ लाया था। ग्रामीणों ने बताया कि, राजेश्वर शंकर भगवान की पूजा करता था। शिव जी को भेंट करने के लिए उसने अपना जीभ काटा होगा। बताया गया कि, राजेश्वर शादीशुदा है, उसकी पत्नी गूंगी है और उसके तीन बच्चे हैं। पुलिस ने मौके से चाकू बरामद कर लिया है और इस घटना को अंधविश्वास मानकर मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार / गायत्री प्रसाद / गेवेन्द्र

   

सम्बंधित खबर