जब विरोधी आपकी भाषा बोले तो समझिए ज्यादा खतरनाक : जगन्नाथ पाल

प्रयागराज, 08 मई (हि.स.)। बहुजन समाज पार्टी(बसपा) के प्रत्याशी जगन्नाथ पाल ने बुधवार को फाफामऊ विधानसभा क्षेत्र के गांवों और बाजारों में जनसम्पर्क एवं सभा की। उन्होंने कहा कि आज जो लोग इंडी गठबंधन की बात कर रहे हैं, उनसे सावधान रहने की जरूरत है। क्योंकि कांशीराम ने कहा था कि जब विरोधी आपकी भाषा बोलने लगे तो समझिए कि वो ज्यादा खतरनाक रूप धारण कर लिया है। आज बहुजनों के हित का ढोंग करने वालों से सावधान रहें।

सभा को संबोधित करते हुए जगन्नाथ पाल ने कहा कि ये वहीं लोग हैं जिन्होंने जिन अधिकारी कर्मचारियों का प्रमोशन बहनजी ने किया था, उनको वापस करने वाला कोई और नहीं बल्कि समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ही थे। ऐसे रंग बदलने वालों से सावधान रहकर महापुरुषों के सपनों को साकार करने के लिए प्रतिबद्ध बहनजी के हाथों को मजबूत करने के लिए हाथी के सामने वाला नीला बटन दबाकर नफरत फैलाने वाली इस बुल्डोजर वाली सरकार का अंत करके अपने बच्चों का बेहतर भविष्य बनाने का काम करें।

उन्होंने आगे कहा कि आपने बहनजी के सरकार को देखा है। जिसमें सभी धर्म जाति के लोगों को सम्मानजनक जीवन जीने का मौका मिला और सबको समान अवसर मिला। बहनजी ने निःशुल्क शिक्षा का प्रबंध किया और बच्चियों के लिए माता सावित्रीबाई फुले योजना चलाकर आगे की शिक्षा पाने के लिए सायकिल और आर्थिक मदद की। लेकिन आज भाजपा सरकार शिक्षा से दूर करने के लिए शिक्षा व्यवस्था को चौपट करने में जुटी है। इस सरकार की योजनाएं पूंजीवाद को बढ़ावा देकर गरीब को गरीब अमीर को अमीर बना रही है।

मुख्य चुनाव अभिकर्ता टीकेश गौतम ने बताया कि इस दौरन शाबिर सिद्दीकी, जिया लाल गौतम, कमलेश पटेल, रविन्द्र राजा प्रधान, राजनाथ पाल, परमानंद गौतम, विरेन्द्र गौतम, मुन्ना प्रधान, ओमप्रकाश पासी प्रधान, मोतीलाल अम्बेडकर आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/विद्या कान्त/राजेश

   

सम्बंधित खबर