राष्ट्रीय स्तर पर पहचान बनने से एसएनएस कॉलेज हुआ गौरवान्वित : डॉ अशोक कुमार सिंह

सहरसा-एनसीसी

सहरसा,11 मई (हि.स.)।सर्व नारायण सिंह राम कुमार सिंह महाविद्यालय में इस वर्ष में एनसीसी के बी एवं सी सर्टिफिकेट में सफल हुए छात्र एवं छात्राओं को प्रधानाचार्य प्रो डॉ अशोक कुमार सिंह ने बधाई और शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि हमारे महाविद्यालय का एनसीसी हमेशा से अच्छा रहा है।इस महाविद्यालय के एनसीसी पदाधिकारी के रूप में डॉ कुमारी सीमा के कार्यभार संभालने पर महाविद्यालय का एनसीसी कैडेट्स रोज नई ऊंचाई छू रहे हैं।हमारे महाविद्यालय के एनसीसी के छात्र एवं छात्राओं के द्वारा राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाने में महाविद्यालय अपने को गौरवान्वित महसूस कर रहा है। लगातार हमारे कैडेट्स अच्छा कर रहे हैं आगे भी अच्छा करने का प्रयास करते रहेगें।

श्री सिंह ने एनसीसी पदाधिकारी डॉ कुमारी सीमा को भी बधाई देते हुए कहा कि हमसे एनसीसी को आगे बढ़ाने के लिए जो भी संभव हो पाएगा। वह हम अवश्य करेंगे।इस डॉ कुमारी सीमा ने भी सफल कैडेट्स को बधाई दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।उन्होंने कहा कि एनसीसी हमें राष्ट्र हित के लिए जीवन के लिए अनुशासन में रहना सिखाता है।

डॉ कुमारी सीमा ने बताया कि इस बार हमारे महाविद्यालय से 5 कैडेट्स सुमित कुमार, रूपेश कुमार, आनंद कुमार, अभिजीत कुमार, अनीश कुमार को सी सर्टिफिकेट में सफलता मिली है।वही 44 कैडेट्स बी सर्टिफिकेट पाने में सफल हुए। ये सब कैडेट्स की मेहनत और 17 बिहार बटालियन के मार्गदर्शन से संभव हो पाया है। उन्होंने बताया कि जल्द ही महाविद्यालय की तरफ से सफल कैडेट को सम्मानित और पुरस्कृत किया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/चंदा

   

सम्बंधित खबर