प्रधानमंत्री ने आज के दिन संकल्प लिया है कि 2047 तक भारत को सबसे मजबूत देश बनायेंगे : सम्राट चौधरी

पटना, 06 अप्रैल (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष-सह डिप्टी सीएम (बिहार) सम्राट चौधरी ने भाजपा के स्थापना दिवस पर अपने संबोधन में यहां कहा कि आज से 43 साल पहले 1980 भाजपा का गठन हुआ था। प्रधानमंत्री ने आज के दिन संकल्प लिया है कि 2047 तक भारत को सबसे मजबूत देश बनाकर रहेंगे।

स्थापना दिवस के अवसर पर पटना स्थित प्रदेश कार्यालय में झंडोतोलन के दौरान सम्राट चौधरी ने कहा कि चुनाव आयोग को रोहिणी आचार्य को लेकर शिकायत की है।चुनाव आयोग को हमने शिकायत की है उस पर कार्रवाई होनी चाहिए। रोहिणी आदर्श आचार संहिता का खुलेआम उल्लंघन कर रही हैं। लालू प्रसाद के परिवार का मतलब है गुंडाराज स्थापित करना। भ्रष्टाचार स्थापित करना, लूट खसोट स्थापित करना और कानून को तोड़ना । लालू परिवार की पहचान यही है। रोहिणी आचार्य अपनी मां राबड़ी देवी की सिक्योरिटी का इस्तेमाल अपने चुनावी रोड शो में कर रही हैं। चुनाव आयोग से इसकी शिकायत की गई है। चुनाव आयोग और राज्य निर्वाचन आयोग को इसपर एक्शन लेने चाहिए।

प्रधानमंत्री को लेकर राजद की टिप्पणी पर डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने कहा कि राजद ने कहा था प्रधानमंत्री सिर्फ झूठी बातें करते हैं। आईएनडीआई गठबंधन के दल के नेता अपने परिवार को बढ़ाने में लगे हुए हैं। प्रधानमंत्री देश को बढ़ाने में काम कर रहे हैं। विजय सिन्हा ने कहा कि भाजपा किसी जाति की पार्टी नहीं है। यह सब को अधिकार देती है।

विजय सिन्हा ने कहा कि लालू के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज है।लालू प्रसाद यादव से प्रेरणा लेकर केजरीवाल भी चमत्कार कर रहे हैं।राजनीति को समाप्त कर भ्रष्टाचार को बढ़ाने वाले लालू यादव हैं।लालू प्रसाद यादव एवं उनके परिवार के सदस्यों को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

मुकेश सहनी को लेकर विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि खंजर भौंकने वाले, नरसंहार करने वाले लोग के साथ जाकर मुकेश सहनी ने गलवहिया किया है। गुंडाराज वाले और नरसंहार करने वाले से जाकर मुकेश साहनी से क्यों मिले जनता उनसे सवाल करेगी।

उन्होंने कहा कि सत्ता को कमाई के लिए जिन्होंने चुनाव में चुना है वह इस बार समाप्त होंगे। जाति के नाम पर राजनीति करने वाले लोग अपनी जाति की उपेक्षा करते हैं। ऐसे लोगों को जनता जवाब देगी।जाति के नाम पर राजनीति करने वाले बताएं कि समाज के सुधार के लिए क्या किया ? उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में मेवा खाने के लिए नहीं आये। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा 40 बिहार में और 400 पार देश में लक्ष्य को पूरा करेगा।

हिन्दुस्थान समाचार/चंदा/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर