समाज के सभी वर्गो के लोग प्रधानमंत्री मोदी का करेंगे भव्य स्वागत

—हमारा सौभाग्य है कि प्रधानमंत्री ने पुनः काशी को अपना संसदीय क्षेत्र चुना:डा.दयाशंकर

वाराणसी,11 मई (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 13 मई को अपने संसदीय क्षेत्र काशी आ रहे हैं। शहर में आने के बाद प्रधानमंत्री का शाम को भव्य रोड शो होगा। इसकी तैयारियां तैयारियां अन्तिम दौर में है। मेगा रोड शो के दौरान बीएचयू सिंहद्वार स्थित महामना मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा से काशी विश्वनाथ धाम तक लघु भारत की झलक दिखेगी।

रोड शो में कई राज्यों के लोग पारंपरिक वेशभूषा में प्रधानमंत्री का स्वागत करेंगे। इसी तैयारी के निमित्त प्रदेश के आयुष मंत्री स्वतंत्र प्रभार डा. दयाशंकर मिश्र दयालु ने शनिवार को विभिन्न सामाजिक संस्थाओं एवं लोगों के बीच जाकर उन्हें प्रधानमंत्री के रोड शो में शामिल होने लिए आमंत्रित किया।

राज्यमंत्री ने माहेश्वरी समाज,जैन समाज, यादव समाज,वाराणसी खेल संघ,गोवर्धन माता उत्सव समिति, भूमिहार समाज,मारवाड़ी समाज,शिक्षक वर्ग,केंद्रीय ब्राह्मण सभा, रोटरी क्लब, किन्नर समाज सहित अन्य सामाजिक संस्थाओंं के प्रतिनिधियों से मिलकर उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया।

इस दौरान मंत्री ने कहा कि हमारी काशी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हृदय में बसती है । प्रधानमंत्री ने काशी के विकास के लिए अद्भुत कार्य किए हैं। उन्होंने कहा कि ये हमारा सौभाग्य है कि प्रधानमंत्री मोदी ने तीसरी बार फिर काशी को ही अपना संसदीय क्षेत्र चुना है। इसलिए उनके नामांकन के पूर्व आयोजित रोड शो में हम सभी काशीवासी एक साथ मिलकर अनेकता में एकता का संदेश देते हुए उनका भव्य स्वागत करेंगे। प्रत्येक सामाजिक संस्था एवं समाज के लोगों के लिए अलग अलग स्वागत पॉइंट्स निर्धारित किए गए हैं। अपने प्वाइंट पर हम बेहतर से बेहतर व्यवस्था और इंतजाम कर सकें ये हमारी जिम्मेदारी है। मंत्री ने कहा कि रोड शो के बीच पड़ने वाले सभी पॉइंट्स पर हम अलग अलग समाज से जुड़े हुए लोग अपने वेश भूषा के जरिए अपने समाज का प्रतिनिधित्व करेंगे । शंखनाद,डमरू,नृत्य,संगीत,पुष्प वर्षा के माध्यम से प्रधानमंत्री मोदी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीधर/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर