अंडे की दुकान पर चाकू से मारपीट,तीन घायल, जिला अस्पताल रेफर

जौनपुर 19 मार्च (हि.स.)। बरसठी थाना क्षेत्र के जरौटा बाजार सड़क पर सोमवार रात अंडा खाने के विवाद को लेकर चाकू से मारपीट हो गई, जिसमें दुकानदार सहित तीन लोगों को सीने हाथ कमर में चोट लगी। घायलों को सीएचसी से इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।पुलिस ने तीन के खिलाफ 307 का मुकदमा किया दर्ज किया। ग्रामीणों ने चाकू मारने वाले व्यक्ति को पकड़कर पिटाई किए और पुलिस को सौंप दिए।

बरसठी थाना क्षेत्र के जरौटा निवासी रमेश चंद अपने बेटे सुरेश के साथ अंडा का दुकान खोल रखे हैं। सोमवार रात 10 बजे जरौटा गांव के कृष्ण अर्जुन वहां अंडा खाने आये तभी साहोपट्टी थाना मड़ियाहूं निवासी शनि पटेल और घनापुर गांव के रोहित पाल और सोनू तीनो पहुंच गए , पहले अंडा लेने को लेकर कहासुनी होने लगी। तभी पहले से चाकू लेकर आये साहोपट्टी निवासी शनि पटेल कृष्ण अर्जुन के सीना और हाथ पर चाकू से मार दिया जिससे लहूलुहान होकर वह जमीन पर गिर गया। यह देखकर दुकानदार सुरेश और रमेश बीच-बचाव करने आये तो सुरेश के कमर में चाकू मार दिया। रमेश की भी तीनों ने पिटाई कर दी ।तांडव देखकर ग्रामीण और अन्य दुकानदारों ने शनि को पकड़कर पीटा और पुलिस को सौंप दिया।

घायल कृष्ण अर्जुन ,सुरेश ,रमेश को सीएचसी इलाज कराने के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।पुलिस ने देर रात्रि शनि पटेल साहोपट्टी मड़ियाहूं,रोहित पाल सोनू के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया।मंगलवार को इस मामले में थानाध्यक्ष अरविंद सिंह ने बताया कि अंडा पहले खाने को लेकर विवाद हुआ था। घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।तीनों के खिलाफ धारा 307 का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/विश्व प्रकाश/सियाराम

   

सम्बंधित खबर