बेकाबू कार गड्ढे में जाकर गिरी, दादा-पोते की मौत, दरवाजा काटकर निकाले शव

नागौर, 11 मई (हि.स.)। जोधपुर रोड पर कुचेरा थाना इलाके के गांव कुचेरा के पास कार हादसे में बुजुर्ग और उसके पोते की मौत हो गई, जबकि बहू गंभीर रूप से घायल हो गई। कार बेकाबू होकर सड़क किनारे गड्डे में जा गिरी। मौके पर जुटे लोगों की मदद से पुलिस ने कार का दरवाजा काटकर घायलों को निकाला और कुचेरा सीएचसी पहुंचाया पहुंचाया। जहां दादा-पोते के मृत घोषित कर दिया गया और महिला को जोधपुर रेफर कर दिया गया।

कुचेरा थानाधिकारी मुकेश कुमार ने बताया कि सफेद रंग की हुंडई कार में मेड़ता सिटी थाना इलाके के गांव देशवाल (नागौर) निवासी रतनाराम प्रजापति (65), उनकी बहू सरोज देवी (37) और सरोज का बेटा कमलेश (12) थे। सरोज का पीहर कुचेरा में है। रतनाराम बहू और पोते को कार से देशवाल से कुचेरा छोड़ने के लिए जा रहे थे। इस दौरान कुचेरा के छीलरा फांटा के पास कार बेकाबू हो गई। लहराते हुए कार गड्ढे में जाकर गिरी। हादसे में रतनाराम और कमलेश की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सरोज घायल हो गई। हादसे के बाद मौके पर जुटे लोगों ने पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी। हादसे में कार गड्ढे में पलट गई थी। दरवाजे बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए थे। मौके पर जुटे लोगों ने दरवाजे खोलने की कोशिश की लेकर गेट नहीं खुले। सरोज एक घंटे तक गाड़ी में फंसी रही। बाद में पास से कटर मंगवाकर दरवाजा काटकर तीनों को निकाला गया। पुलिस ने कार का दरवाजा काटकर शवों को निकाला। घायल सरोज को कुचेरा सीएचसी पहुंचाया जहां से उसे गंभीर हालत में जोधपुर रेफर किया गया।

पुलिस ने बताया कि देशवाल से कुचेरा की दूरी लगभग 25 किलोमीटर है। देशवाल से कार लेकर निकले रतनाराम कुचेरा के नजदीक पहुंच गए थे। इस दौरान हादसा हो गया। रतनाराम प्रजापति पुत्र कुशनाराम निवासी देशवाल और कमलेश पुत्र पप्पूराम प्रजापत निवासी देशवाल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सरोज पत्नी पप्पूराम की हालत गंभीर है। उपचार जारी है। शव को कुचेरा सीएचसी की मोर्चरी में रखवाए गए हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि ओवरटेक करते समय हादसा हुआ। अचानक सामने से वाहन आने के कारण ड्राइवर कार को काबू नहीं कर सका और गाड़ी लहराते हुए गड्ढे में जा गिरी। हालांकि पुलिस ने अभी एक्सीडेंट के कारण को लेकर कोई बयान जारी नहीं किया है।

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित/संदीप

   

सम्बंधित खबर