नोएडा में हादसे का शिकार युवक का शव पहुंचा गांव,गांव में मातम

अररिया फोटो:शव पहुंचने के बाद ग्रामीणों की भीड़

अररिया 13 मई(हि.स.)।नोएडा में तेज आंधी के कारण हादसे का शिकार हुए युवक का शव सोमवार को उनके गांव पुरवारी झिरवा पहुंचा,जहां शव पहुंचते ही गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया।परिजन का रोकर बुरा हाल है।वहीं ग्रामीण पीड़ित परिवार के सदस्यों को ढांढस बंधाते नजर आए।

जिले के सिमराहा ओपी थाना क्षेत्र के पुरवारी झिरवा निवासी मो. एकलाख पिता मरहूम जमील अख्तर वार्ड संख्या आठ का निवासी है और नोएडा सेक्टर 9 में शुक्रवार को आंधी तूफान के चपेट में आ गया,जिनसे उनकी मौत हो गई थी।सोमवार को एकलाख का शव पुरवारी झिरवा गाँव पहुंचते ही गाँव मे कोहराम मच गया।

भाजपा अति पिछड़ा मोर्चा के जिलाध्यक्ष दिलीप पटेल ने के घर पहुँच कर मृतक के परिजन एबरार,मेहरुद्दीन,सद्दाम से बातचीत कर बताया कि एकलाख वर्षो पूर्व से नोएडा रहकर मजदूरी करता था। दो माह पूर्व वे अपने गाँव पिता के निधन पर घर आया था।पिताजी के काम के बाद पुनः वह अपना और अपने परिवार के भरण पोषण के लिए नोएडा चला गया था।मृतक चार भाई एक बहन में छोटा था।शव के गांव पहुंचने पर एकलाख को एक नजर देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा।

एखलाक की मौत पर दुःख व्यक्त करने वालों मे भाजपा अति पिछड़ा मोर्चा के जिलाध्यक्ष दिलीप पटेल,मुखिया प्रतिनिधि कमालउद्दीन,हाफिज सफीक,मो. मोनिम, इमरोज तारिक,उप मुखिया मो.आलम,असमत,सफीक अंजुम, क़ासिम आदि थे।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/चंदा

   

सम्बंधित खबर