अमेठी में आज होगी जोर अजमाइश, एक साथ कई नेता दौरे पर

अमेठी 14 मई (हि.स.)। अमेठी जिले में आज (मंगलवार) राजनीतिक दलों की जोर आजमाइश का दिन है। एक तरफ जहां भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अमेठी के रामलीला मैदान में भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए जनता से समर्थन और वोट की अपील करेंगे। वहीं दूसरी तरफ उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। यही नहीं इसके साथ-साथ कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी पूरे दिन अमेठी जिले के विभिन्न क्षेत्रों में दौरे पर रहेंगी।

अमेठी कस्बे के रामलीला मैदान में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा अमेठी विधानसभा क्षेत्र की जनता को संबोधित करते हुए भाजपा की प्रत्याशी स्मृति ईरानी के समर्थन में प्रचार प्रसार कर जनता से वोट डालने की अपील करेंगे। इस दौरान उप्र बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी भी मौजूद रहेंगे।

दूसरी तरफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तीन दिनों के भीतर दूसरी बार आज एक बार फिर अमेठी के दौरे पर रहेंगे। पहली बार 12 मई को योगी आदित्यनाथ अमेठी जनपद मुख्यालय गौरीगंज में विशाल जनसभा को संबोधित करने आए थे। आज मुख्यमंत्री योगी अमेठी के जगदीशपुर विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत मुबारकपुर में दोपहर 12 बजे जनता को संबोधित करते हुए बीजेपी के पक्ष में मतदान करने की अपील करेंगे।

कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा सोमवार को दोपहर बाद अमेठी जनपद में पहुंच शुकुलपुर हरिपुर और अमेठी कस्बा स्थित कांग्रेस पार्टी के कार्यालय में जनसभा को संबोधित कर चुकी हैं।अपने दौरे के दूसरे दिन आज प्रियंका सुबह 10 से अमेठी लोकसभा क्षेत्र में इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी किशोरी लाल शर्मा के पक्ष में नुक्कड़ सभा करते हुए प्रचार प्रसार शुरू करेंगी। शाम 7 बजे तक वह लोकसभा क्षेत्र के कुल 17 स्थान पर कार्यक्रम करते हुए इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी के एल शर्मा के लिए मतदान करने की जनता से अपील करेंगी।

हिन्दुस्थान समाचार/लोकेश त्रिपाठी/मोहित

   

सम्बंधित खबर