गठबंधन की सरकार आई तो गरीबों को नि:शुल्क अनाज के साथ आटा व डाटा भी होगा फ्री- अखिलेश यादव

जनसभा को संबोधित करके अखिलेश यादव

बलरामपुर,15 मई (हि.स.)। डबल इंजन सरकार की विकास अब तक क्षेत्र में नहीं पहुंची है । भाजपा का रथ धंस चुका है जो लोग 400 पर कहते हैं उन्हें 140 सीट के लिए जनता तरसा देगी । उक्त बातें समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव जिले के गैसड़ी विधानसभा के विसुनपुर टनटनवा में समाजवादी पार्टी द्वारा आयोजित जनसभा कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कही।

अखिलेश यादव ने कहा कि बाबा साहेब के संविधान को भाजपा बदलना चाहती है और यही जनता इनको बदल देगी। माहौल इंडिया गठबंधन का है और भाजपा जब कमजोर होती है तो उनकी भाषा बदल जाती है । इस समय भाजपा की भाषा बदल गई है, भाजपा अब पुरानी घिसी पीटी डायलॉग पर आ गई है।

कहा कि गठबंधन की सरकार आई तो अग्नि वीर योजना बंद कर दी जाएगी। गरीबों को गुणवत्तापूर्ण राशन बढ़ा कर दिया जाएगा, अनाज के साथ पैकेट आटा और डाटा भी फ्री दिया जाएगा । जहां अनाज के साथ आटा गरीबों की जरूरत है वही डाटा युवाओं की जरूरत है इंटरनेट के माध्यम से युवाओं को बेहतर सुविधा मिलेगी।

कहा कि महंगाई चरम पर है डीजल, पेट्रोल बिजली का बिल सहित सभी जरूर का सामान महंगा हो गया है । महंगाई से जनता कराह रही है। कार्यक्रम में सपा प्रमुख गठबंधन के श्रावस्ती सीट से लोकसभा प्रत्याशी राम शिरोमणि वर्मा, यूपी चुनाव विधानसभा सीट जय प्रत्याशी राकेश यादव को भारी बहुमत से जीतने की अपील की।

सपा प्रमुख के पहुंचने पर सपा जिलाध्यक्ष मणिक राम के अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने जोरदार ढंग से स्वागत किया। कार्यक्रम में पूर्व विधायक मशूद खां, पूर्व विधायक जगराम पासवान, पूर्व विधायक रामसागर अकेला, पूर्व विधायक अनवर हाशमी, रजनीश गुप्ता ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए गठबंधन प्रत्याशी को जिताने की अपील की।

हिन्दुस्थान समाचार/प्रभाकर /बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर