नहर में नहाते समय चार दोस्त डूबे, तीन को निकाला, एक लापता

तीन युवकों को साहसी युवकों ने बचाया, डूबे युवक की तलाश जारी

फिरोजाबाद, 08 मई (हि.स.)। थाना शिकोहाबाद क्षेत्र अंतर्गत छीछामई पुल के पास बुधवार शाम चार दोस्त नहर में नहाते समय तेज बहाव के कारण अचानक डूब गए। मौके पर मौजूद लोगों ने तीन को सकुशल बाहर निकाल लिया। जबकि एक डूब गया। गोताखोर उसकी तलाश में जुटे हुए हैं।

थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के छीछामई पुल के पास बुधवार शाम को चार दोस्त राजन बाबू पुत्र रणवीर सिंह निवासी भोगाव मैनपुरी, मनोज कुमार पुत्र किशन सिंह जाटव निवासी लोहामंडी खतेना थाना जगदीशपुरा जिला आगरा, राजकमल दिवाकर पुत्र रामसेवक निवासी असफाबाद थाना रसूलपुर व मोनू निवासी विजयपुरा थाना मटसेना नहाने के लिए नहर में उतर गए। पानी का बहाव तेज था जिसके चलते चारों युवक नहर में डूब गए। इस दौरान वहां से गुजर रहे एक युवक व उसके साथियों ने इन्हें पानी में डूबता देखा तो नहर में छलांग लगा दी। इन युवकों ने अथक प्रयास कर तीन युवकों को तो किसी तरफ नहर से निकाल लिया। जबकि मोनू तेज बहाव के चलते डूबता चला गया।

मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। इधर युवकों के नहर में डूबने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने डूबे हुए युवक की गोताखोरों के माध्यम से तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने घटना की जानकारी लेने के साथ ही सूचना परिजनों को दी है। समाचार लिखे जाने तक नहर में डूबे युवक की तलाश जारी थी। नहर से सकुशल निकले युवकों का कहना है कि वह कोर्ट में काम करते हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/कौशल/राजेश

   

सम्बंधित खबर