मोदी राज में सुरक्षित है सनातन और आरक्षण: एनडीए प्रत्याशी संजय

मोदी राज में सुरक्षित है सनातन और आरक्षण - एनडीए प्रत्याशी संजय

बेतिया, 17 मई (हि.स)। आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर वर्तमान सांसद व एनडीए प्रत्याशी डॉ संजय जायसवाल ने आज नौतन विधानसभा के सनसरैया, खड्डा, दक्षिणी तेलुआ, डाबड़ीया, गहीरी आदि पंचायतों के विभिन्न क्षेत्रों का भ्रमण कर लोगों से मुलाकात की तथा जीत का आशीर्वाद मांगा।

उन्होंने कहा कि इतने वर्षों तक चंपारण को विकास से महरूम बनने वाले लोग एक बार फिर से लोगों को बरगलाने में जुटे हुए हैं। विपक्षी ताकतों द्वारा झूठ बोल कर लोगों को आरक्षण आदि के नाम पर डराने की कोशिश की जा रही है लेकिन चंपारण के लोग जानते हैं कि इन विपक्षियों का एकमात्र उद्देश्य सत्ता पाना है, लोगों की सेवा करना नहीं। जनता जानती है, विकास, सनातन और आरक्षण सब मोदी सरकार में ही सुरक्षित है।

विपक्ष को सनातन विरोधी बताते हुए उन्होंने कहा कि चंपारण के लोग भूले नहीं है कि कैसे इनके नेताओं ने हर मौके पर सनातन धर्म का बार-बार अपमान किया है। कैसे इनके नेताओं ने अभी हाल तक रामचरितमानस और सनातन के देवी-देवताओं को अपशब्द कह कर राज्य में सांप्रदायिक तनाव घोलने का प्रयास किया था। यहां तक कि इनके नेताओं ने 500 साल बाद बने राम-मन्दिर में हुई प्राण-प्रतिष्ठा पूजा का बहिष्कार तक कर दिया था। वह लोग जान लें चंपारण के लोग भगवान राम और बिहार की बेटी माता सीता या मां दुर्गा का अपमान सहन करने वाले नहीं है।

डॉ जायसवाल ने कहा कि कर्पूरी ठाकुर जी के बाद यह प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी ही हैं,जिन्होंने गरीब सवर्णों को 10% आरक्षण का अधिकार दिया। उन्होंने ने ही नारी शक्ति वंदन अधिनियम के जरिये संसद में महिलाओं की भागीदारी को 33% सुनिश्चित किया।इसी तरह बिहार में नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में एनडीए ने सत्ता संभालते ही महिलाओं के नेतृत्व पर विश्वास किया और उन्हें शिक्षा विभाग में 50% अन्य सरकारी नौकरियों तथा पोस्टिंग में 35% के आरक्षण का अधिकार दिया।

उन्होंने कहा कि विपक्ष को जान लेना चाहिए कि उनकी झूठ की राजनीति अब चलने वाली नहीं है. जनता उनके बहकावे में आने वाली नहीं है।

हिन्दुस्थान समाचार / अमानुल हक़ /चंदा

   

सम्बंधित खबर