मोदीजी पहले पीएम हैं जिन्होंने जय निषाद का नारा लगाया : संजय निषाद

--विपक्ष को उखाड़ फेंका तो आज निषादराज याद आने लगे

प्रयागराज, 17 मई (हि.स.)। देश के पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं, जिन्होंने जय निषाद का नारा लगाया। इसके पहले के प्रधानमंत्री ने कभी निषाद के बेटे को बगल में खड़ा नहीं किया। प्रधानमंत्री की बात छोड़ो कोई मुख्यमंत्री, मंत्री भी तुम्हारे समाज के लोगों को बगल में नहीं खड़ा किया। मोदी-योगी निषाद ने जब कांग्रेस, सपा, बसपा को उखाड़कर फेंक दिया। तो अब निषादराज याद आने लगे।

यह बातें बतौर मुख्य अतिथि निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कैबिनेट मंत्री डॉ संजय निषाद ने इलाहाबाद लोकसभा एनडीए निषाद पार्टी, अपना दल व भाजपा के संयुक्त उम्मीदवार नीरज त्रिपाठी के समर्थन में आयोजित कंजासा में जनसभा को सम्बोधित करते हुए कही।

उन्होंने कहा कि ये सपा, बसपा, कांग्रेस के लोग जब वोट मांगने आए तो पूछना कितनी बार जय निषाद राज बोलें हो, निषाद राज के लिए कितने कार्य किए, कभी एक भी पैसे दिए? पैसा दिया है तो मोदीजी ने दिया है, योगीजी ने दिया है। पैसे से बड़ा सम्मान है, वह भी मोदी-योगी दे रहें हैं। निषाद राज की मूर्ति लग रहीं, सम्मान बढ रहा है। हम सब अगर संगठित नहीं रहे तो सपा, बसपा, कांग्रेस ने हमारे नेताओं के साथ क्या किया? आवाज़ आई मरवा दिया। क्या अब डाँ संजय को मरवाना चाहते हो? नहीं-नहीं। हाथ और हाथी को क्या वोट दोगें? नहीं-नहीं। मेरी बात मानो एक साथ रहो, जो समाज संगठित होकर एक राजनैतिक दल के साथ रहता है वह समाज हीरो हो जाता है, जो नही रहता वह जीरो हो जाता है।

उन्होंने आगे कहा कि तुम्हारी लडाई डॉ. संजय मोदी जी तक जाकर वकालत करता है। इसलिए पौवा के लिए नहीं पावर के लिए, पैसा के लिए नही सम्मान के लिए, विकास के लिए, समाज के उत्थान के लिए कमल का बटन दबाकर नीरज त्रिपाठी को जिताकर फिर एक बार मोदी सरकार बना देना। उन्होंने सरकार की तमाम योजनाओं को गिनाते हुए मौजूद लोगों से बार-बार प्रश्न पूछ उत्तर पाकर निषाद को लोग काफ़ी उत्साहित आनन्दित दिखे। डॉ संजय ने अंत मे सभी से अपील किया 80 करोड़ लोगों को अन्न खिलाने वाले प्रधानमंत्री मोदी को कमल पर मतदान करके एक पुण्य का काम कर देना।

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी दिलीप कुमार चतुर्वेदी ने बताया कि इसी प्रकार मेजा में भी उन्होंने एक जनसभा को सम्बोधित किया। जनसभा मे अहमदाबाद के विधायक हार्दिक पटेल, करछना के विधायक पियूष रंजन निषाद, बारा विधायक डॉ. वाचस्पति, जिलाध्यक्ष निषाद पार्टी रामटहल निषाद, राष्ट्रीय सचिव संजय शुक्ला, पूर्व जिलाध्यक्ष विभवनाथ भारती, मंडल अध्यक्ष जसरा जगत नारायण शुक्ला, पंकज पांडेय, रामानंद त्रिपाठी, अपनादल श्यामू निषाद, बृजेश पटेल आदि के साथ निषाद समाज के कार्यकर्ता एवं जनमानस उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/विद्या कान्त/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर