लूटकांड का उद्भेदन, दो गिरफ्तार, 30 हजार बरामद

खूंटी, 19 मई (हि.स.)। जरियागढ़ थाना क्षेत्र के बकसपुर रेलवे अंडर क्रॉसिंग के समीप गत 17 मई कों हुए लूटकांड कांड का उद्भेदन करते हुए घटना में संलिप्त दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने रविवार केा बताया गया कि पकड़े गए अपराधियों में विनोद गोप (28) और विपिन सिंह (22) दोनों जरियागढ़ थाना निवासी है।

अपराधियों के पास से पुलिस ने दो मोबाइल फोन और लूट के 30 हजार रुपये तथा एक मोटरसाइकिल बरामद की है। बताया गया कि दोनों अपराधियों ने 17 मई की शाम को बक्सपुर पंचायत में नल जल योजना के अंतर्गत पाइप लाइन बिछाने का काम कर रहे प्रदीप कुमार पिता कपिल गंजू चतरा जिला निवासी ठेकेदार मजदूरी का भुगतान के लिए 40 हजार रुपये लेकर जा रहा था। बकसपुर रेलवे अंडर क्रॉसिंग के समीप घात लगायें दो अपराधी विनोद गोप और विपिन सिंह ने मारपीट कर ठेकेदार और उसके भाई से 40 हजार रुपये और दो मोबाइल फोन लूट लिये।

इसको लेकर ठेकेदार प्रदीप कुमार ने 18 मई को जारियागढ़ थाने मे मामला दर्ज कराया था। घटना की गंभीरता से लेते हुए वरीय पुलिस पदाधिकारी के निद्रेया पर छापामारी दल का गठन कर के दोनों अपराधियों को जरियागढ़ थाना पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया। रविवार को दोनों आरोपितों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/ अनिल

   

सम्बंधित खबर