हरिद्वार में तमंचे के बल पर सुनार से लूट

हरिद्वार, 19 मई (हि.स.)। लक्सर कोतवाली के सुल्तानपुर में शनिवार रात अपनी दुकान से घर लौट रहे सुनार का तीन नकाबपोश बदमाश तमंचा दिखाकर बैग लूट ले गए। इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

पचेवली गांव निवासी रोहित की सुल्तानपुर पुलिस चौकी के नीचे न्यू श्रीराम ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। शनिवार रात्रि आठ बजे जब वह दुकान बंद कर अपने गांव पचेवली टीक्कमपुर के रास्ते से जा रहा था, तभी गाँव से पहले बनी पुलिया पर पहले से घात लगाए तीन नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों ने पीछे से आकर तमंचे के बल पर उसका बैग लूट लिया।

ज्वेलर्स रोहित का कहना है कि घर जाते वक्त तीन नकाबपोश पीछे से आए और गन प्वाइंट पर रुपये व ज्वेलरी से भरा बैग छीन कर फरार हो गये। रोहित ने बताया कि बैग में 15 हजार रुपये तीन किलो चांदी के आभूषण व 1.5 तोले सोने की ज्वेलरी, खाता बुक, मोबाइल चार्जर आदि सामान था।

रोहित के परिजन ग्रामीणों को लेकर मौका ए वारदात पर पहुंचे और रोहित को सांत्वना देते हुए सुल्तानपुर चौकी पहुंचकर घटना की जानकारी दी। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला और देर रात तक चेकिंग अभियान चलाया। लेकिन बदमाशों का कोई पता नहीं चल पाया। पुलिस अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/सत्यवान/रामानुज

   

सम्बंधित खबर