पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत बना दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी सैन्य शक्ति : नन्दी

--मंत्री नन्दी ने गृहमंत्री अमित शाह का किया स्वागत एवं अभिनन्दन

प्रयागराज, 19 मई (हि.स.)। मेजा के सोरांव पाती गांव में आयोजित जनसभा में उत्तर प्रदेश के औद्योगिक विकास मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने गृहमंत्री अमित शाह का स्वागत एवं अभिनन्दन किया। नन्दी ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी सैन्य शक्ति वाला देश बन कर उभरा है। 2019 में पुलवामा में सेना के जवानों पर हमला किया गया तो प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में घर में घुसकर हमारी भारतीय सेना ने आतंकवादियों को मारकर जवाब दिया।

नन्दी ने अखण्ड भारत के संकल्प को साकार करते हुए धारा 370 को समाप्त करने, पड़ोसी देशों में धार्मिक आधार पर उत्पीड़न किए जाने वाले प्रताड़ित लोगों को नागरिकता देने के लिए सीएए कानून लाने वाले और पुराने घिसे पीटे कानूनों को समाप्त करते हुए भारतीय न्याय संहिता प्रस्तुत करने वाले गृह मंत्री अमित शाह का स्वागत एवं अभिनन्दन किया।

उन्होंने कहा कि जहां हुए बलिदान मुखर्जी वो कश्मीर हमारा है, वो कश्मीर हमारा है और सारे का सारा है। कई दशकों से भारतीयों द्वारा इस नारे को लगाया जा रहा था। लेकिन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने धारा 370 हटाकर इस नारे को चरितार्थ किया। भारत की आंतरिक सुरक्षा को अभेद्य बनाया।

नन्दी ने कहा कि अबकी बार 400 पार, फिर एक बार मोदी सरकार यह नारा पूरे देश में जन-जन के बीच गूंज रहा है। जिस प्रकार का अपार जन समर्थन और आशीर्वाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मिल रहा है, उसके आधार पर चार जून को 400 पार सुनिश्चित है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/विद्या कान्त/सियाराम

   

सम्बंधित खबर