अल्पसंख्यक संगठन के नेता का नाम लेकर शुभेंदु ने मुख्यमंत्री ममता पर किया कटाक्ष

पूर्व मेदिनीपुर, 21 मई (हि.स.)। नंदीग्राम में एक सभा में मंगलवार को विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने बंगाल इमाम परिषद के महासचिव रौसुद्दीन पूरकायत का नाम लेकर राज्य की मुख्यमंत्री और तृणमूल सरकार पर हमला बोला।

मुख्यमंत्री ने मंच पर भारत सेवाश्रम संघ के साधु कार्तिक महाराज का नाम लेते हुए साधुओं के एक वर्ग पर सीधे तौर पर राजनीति करने का आरोप लगाया था। हाल ही में बंगाली इमाम परिषद द्वारा एक बयान सोशल मीडिया पर प्रकाशित किया गया था। इसमें देखा जा सकता है कि राज्य के अल्पसंख्यक समुदायों से लोकसभा चुनाव में तृणमूल को 'पूर्ण समर्थन' देने का अनुरोध किया गया है और नीचे रौसुद्दीन के हस्ताक्षर हैं।

तमलुक के भाजपा उम्मीदवार अभिजीत गांगुली के समर्थन में मंगलवार दोपहर नंदीग्राम में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की 'संकल्प सभा' हुई। इस सभा रौसुद्दीन का नाम लेते हुए शुभेंदु ने कहा कि कुछ इमाम तृणमूल के लिए प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये रईसुद्दीन पुरकैत साहब ने ये पोस्ट किया है। मैं इस इमाम साहब से कहता हूं कि उन्होंने 2021 के बाद पश्चिम बंगाल सरकार द्वारा अल्पसंख्यकों या मुसलमानों पर किए गए अत्याचारों के बारे में अपना मुंह क्यों नहीं खोला?

इस बीच शुभेंदु ने अनीस खान की मौत, बगटुई में नरसंहार और गार्डनरिच में इमारत ढहने का मुद्दा उठाया।

हिन्दुस्थान समाचार/ गंगा

   

सम्बंधित खबर