सीतामढ़ी में सड़क दुघर्टना, तीन की मौत, छह घायल

पटना, 22 मई (हि.स.)। सीतामढ़ी जिले में देररात सड़क दुघर्टना में तीन लोगो की मौत हो गई। हादसे में छह लोग जख्मी हो गए है। हादसा नगर से करीब तीन किलोमीटर दूर सीतामढ़ी-बरियारपुर सड़क मार्ग पर स्थित मोहनपुर में मंगलवार रात करीब पौने ग्यारह बजे हुआ।

पुलिस के मुताबिक अनियंत्रित ट्रक ने टेंपो को बुरी तरह से रौंद दिया। टेंपों सवार तीन लोगों की घटनास्थल पर मौत हो गई। छह अन्य लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया। ट्रक चालक भागने में सफल हो गया।

टेंपो सीतामढ़ी रेलवे स्टेशन से बथनाहा थाना के रमनगरा गांव जा रहा थी। सीतामढ़ी में ट्रेन से उतरे यात्री टेंपो में सवार हुए थे। सूचना पर पहुंची 112 एवं मेहसौल ओपी पुलिस ने घायलों को अपने वाहन से सदर अस्पताल पहुंचाया। मृतकों की पहचान नेपाल निवासी मो. समसूल, रीगा थाना क्षेत्र के फतहपुर निवासी नशो खान, रमनगरा निवासी रोजा अंसारी की पुत्री खजीदा खातून के रूप में की गई है। एसडीपीओ-01 राम कृष्णा ने बताया कि जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और राहत और बचाव कार्य में जुट गई। तीन लोगों की मौत हुई है। छह लोग जख्मी हुए हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ गोविन्द

/मुकुंद

   

सम्बंधित खबर