पलामू में नर्स ने की झोलाछाप डाक्टर की हत्या, गिरफ्तार

पलामू, 1 जुलाई (हि.स.)। जिले के छतरपुर थाना क्षेत्र के बारा में सोमवार को एक झोलाछाप चिकित्सक की उसके नर्स ने हत्या कर दी। पुलिस ने डॉक्टर का शव फर्श पर पड़ा पाया। उसके गले में गमछा लपेटा हुआ था। पुलिस ने आरोपित नर्स को मेदिनीनगर से गिरफ्तार कर लिया है।

छत्तरपुर डीएसपी नौशाद आलम ने बताया कि आरोपित नर्स सोनी कुमारी को मेदिनीनगर के इलाके से गिरफ्तार किया गया है। नर्स सोनी ने ही झोलाछाप डॉक्टर अनुज कुमार यादव की हत्या की है। मृतक के परिजन ने कहा कि नर्स का अफेयर अनुज के चचेरे भाई से भी था। इसमें नर्स के साथ हत्या में उसकी भी संलिप्तता हो सकती है। प्रेम प्रसंग में घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच-पड़ताल शुरू कर दी गई है।

उल्लेखनीय है कि झोलाछाप डॉक्टर अनुज कुमार यादव और नर्स सोनी कुमारी शादीशुदा थे और दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे। अनुज और सोनी की दोस्ती लगभग पांच वर्ष पूर्व से थी। दोनों एक जगह किसी नर्सिंग होम में प्रैक्टिस करते थे। वही से दोनों में प्रेम प्रसंग हुआ। प्रैक्टिस के बाद बिहार के डुमरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत सलैया कोठी में 2019 में नर्सिंग होम शुरू किया। इसके बाद पलामू के नौडीहा बाजार में 2021 में संध्या नर्सिंग होम की शुरूआत की।

झोलाछाप डॉक्टर और आरोपित नर्स छत्तरपुर थाना क्षेत्र के बारा में बिनोद प्रजापती के किराए के मकान में पति-पत्नी बताकर रहा करते थे। नर्स पलामू के चैनपुर थाना क्षेत्र के कुई गांव की रहने वाली है। अनुज का घर नौडीहा बाजार थाना क्षेत्र के कवलभितिहरवा में है।

हिन्दुस्थान समाचार/दिलीप कुमार/चंद्र प्रकाश

   

सम्बंधित खबर