तीसरी बार सरकार बनने पर हो सकते हैं बड़े और कड़े फैसले - भूपेंद्र चौधरी

मऊ, 22 मई (हि. स) । घोसी लोकसभा सीट पर एनडीए के प्रत्याशी अरविंद राजभर के समर्थन में चुनाव प्रचार करने मधुबन के दरगाह पहुंचे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि तीसरी बार मोदी सरकार बनने बड़े और कड़े फैसले होंगे। एनडीए को 400 के पार ले जाना है तो घोसी सीट पर जीत हासिल करनी होगी ।

उन्होंने कहा एक तरफ प्रधानमंत्री मोदी का संसदीय क्षेत्र काशी और दूसरी तरफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का क्षेत्र गोरखपुर बीच में घोसी लोकसभा सीट राजनैतिक नजरिए से काफी अहम हो जाती है । यही वजह है कि पूरे प्रदेश की निगाहें घोसी लोकसभा सीट पर बनी हुई है। 2014 में भाजपा ने इसी पर कब्जा किया था लेकिन 2019 के चुनाव में बसपा ने भाजपा से या सीट छीन ली थी अब एक बार फिर एनडीए गठबंधन ने इस सीट को 2024 में अपने पाले में करने के लिए एड़ी चोटी एक कर रखी है।

घोसी लोकसभा सीट पर एनडीए प्रत्याशी अरविंद राजभर के समर्थन में जनपद पहुंचे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम किया और कहा कि यह चुनाव सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास का चुनाव है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा कार्यकर्ता बूथ अध्यक्ष के साथ-साथ प्रभारी भी घर-घर जाकर सरकार की उपलब्धियां जनता को बताएं।

उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले की सरकारों में बिजली केवल सत्ताधारी दलों के कार्यकर्ताओं तक की पहुंचती थी लेकिन अब समाज के हर वर्ग तक सरकार योजनाएं पहुंच रहे हैं गांव में सबके पास बिजली के कनेक्शन है और जिनके पास बिजली के कनेक्शन है अब वह डीजल से ट्यूबवेल नहीं चलाते बल्कि बिजली का इस्तेमाल करते हैं उन्होंने सरकार की अन्य योजनाओं की भी चर्चा की।

हिन्दुस्थान समाचार / वेद नारायण/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर