काजल निषाद ने सहजनवां विधानसभा क्षेत्र के कई गांवों में किया जनसंपर्क

गोरखपुर, 22 मई (हि. स.)। इंडिया गठबंधन की सपा प्रत्याशी काजल निषाद ने सहजनवां विधानसभा क्षेत्र के जैतपुर कटसहरा सियार आदि कई गांवों में सघन जनसंपर्क किया । सपा प्रत्याशी काजल निषाद ने कहा कि भाजपा सरकार चंद पूंजीपतियों की हितैषी है। भाजपा की नीति और नीयत दोनों में खोट है। प्राईवेट महंगे नर्सिंग होम और अस्पतालों की तादाद बढ़ती जा रही है जबकि गरीब सरकारी इलाज में दुर्व्यवस्था के शिकार हो रहे हैं। गरीब जनता परेशानी में किसी तरह जीने को मजबूर है। कोई उसको पूछने वाला नहीं है।उत्तर प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाओं की हकीकत बेहद निराशा जनक है।

सपा प्रत्याशी ने कहा अस्पतालों में न पर्याप्त डॉक्टर हैं और न हीं दवाओं का समुचित प्रबन्ध है। अस्पतालों में मरीजों की लम्बी-लम्बी लाइनें लगती हैं। दवाएं उपलब्ध नहीं हैं। सच तो यह है कि भाजपा सरकार स्वास्थ्य, शिक्षा एवं कानून व्यवस्था के सभी मोर्चों पर पुरी तरह विफल साबित हो रही है। भाजपा सरकार ने जनता को अपने हाल पर छोड़ दिया है।भाजपा की सरकार ने हर वर्ग को परेशान किया। महंगाई बढ़ाकर चरम पर पहुंचा दिया है। डीजल, पेट्रोल, गैस सिलेंडर से लेकर दवाई पढ़ाई सब चीजों के दाम बढ़ा दिए। इस सरकार ने जनता से झूठे वादे किए। किसानों की आय दोगुनी नहीं हुई। किसान पर कर्ज बढ़ा है। नौजवानों को नौकरी रोजगार नहीं मिला। भाजपा सरकार युवाओं को नौकरी और रोजगार नहीं देना चाहती है। इसीलिए भर्ती परीक्षाओं के पेपर जानबूझकर लीक करा दिये।

उपस्थित नेताओं ने इन्डिया गठबन्धन की सपा प्रत्याशी काजल निषाद को जीताने की अपील की । इस दौरान प्रमुख रूप से सपा जिलाध्यक्ष बृजेश कुमार गौतम, जिला महासचिव रामनाथ यादव, लोकसभा चुनाव प्रभारी प्रहलाद यादव, डाक्टर मोहसिन खान, किरणपाल, यशपाल रावत नगीना प्रसाद साहनी गब्बूलाल प्रजापति ताज मोहम्मद मजनू भाई प्रदीप मेहराज खान बलवंत निषाद बृजेश मौर्य सुनील विश्वकर्मा बाबूराम विश्वकर्मा दिलीप मौर्य राम प्रताप आदि मौजूद रहे l

हिंदुस्थान समाचार/ प्रिंस पांडेय/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर