'लक्ष्य 400 पार' भेदने के साथ ही विंध्य धरा पर इतिहास रचने की तैयारी

- 26 मई को मीरजापुर आएंगे प्रधानमंत्री मोदी, गिनाएंगे उपलब्धियां

- सपा-बसपा-कांग्रेस समेत राजनैतिक दलों की नाकामियों को करेंगे उजागर

मीरजापुर, 22 मई (हि.स.)। भाजपा का ‘लक्ष्य 400 पार’ भेदने के साथ इस बार विंध्य धरा पर इतिहास रचने की तैयारी है। मीरजापुर संसदीय सीट पर लगातार दो बार से एनडीए का कब्जा है। अब एक बार फिर एनडीए मीरजापुर में रिकॉर्ड बनाने की कोशिश में है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जगविख्यात मां विंध्यवासिनी धाम यानी मीरजापुर जनपद के सिटी ब्लाॅक के बरकछा कला ग्रामसभा में 26 मई की सुबह नौ बजे जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

मीरजापुर लोकसभा सीट पर अंतिम यानी सातवें चरण में मतदान होना है। मीरजापुर से कुल 10 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं। नामांकन के बाद अब चुनाव-प्रचार का शोर गूंजने वाला है। सभी दल चुनावी रणनीति के साथ मतदाताओं को अपने पक्ष में करने में जुटे हैं। वहीं भाजपा की ओर से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 26 मई को मीरजापुर के सिटी ब्लाॅक के बरकछा कला ग्रामसभा में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे। साथ ही सपा-बसपा-कांग्रेस समेत राजनैतिक दलों की नाकामियां उजागर करेंगे।

दयाशंकर “दयालु” व रैली प्रभारी क्षेत्रीय अध्यक्ष पश्चिम क्षेत्र सत्येन्द्र सिसोदिया ने प्रधानमंत्री की प्रस्तावित जनसभा को लेकर बरौंधा कचार स्थित भाजपा कार्यालय पर बुधवार को समीक्षा बैठक कर तैयारियों को धार दी। कहा कि पदाधिकारी और कार्यकर्ता जनसभा को सफल बनाने में जोर-शोर से जुट जाएं।

भाजपा जिलाध्यक्ष बृजभूषण सिंह ने बताया कि 26 मई को सुबह नौ बजे सिटी ब्लॉक अंतर्गत ग्रामसभा बरकछा कला में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की विशाल जनसभा होगी। जनसभा की रूपरेखा तैयार कर ली गई है। कार्यक्रम स्थल पर जोर-शोर से तैयारी चल रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/गिरजा शंकर/सियाराम

   

सम्बंधित खबर