पीएम मोदी के अपील पर दिव्यांग मतदाता जागरूकता अभियान में हुए शामिल

वाराणसी, 22 मई (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अपील पर लोकतंत्र में चुनाव के पर्व को उत्सव के रूप में मनाने के लिए भाजपा दिव्यांग प्रकोष्ठ ने कमर कस लिया है। पर्व को महोत्सव के रूप में मनाने का संकल्प लेकर मतदाता जागरूकता अभियान में बुधवार को दिव्यांग प्रकोष्ठ के कार्यकर्ता सामनेघाट स्थित अपना घर आश्रम में नाचते गाते पहुंचे।

यहां आश्रम में रहने वाले प्रभु जनों के बीच गीत और संगीत के माध्यम से मतदान के लिए जागरूक किया। प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक डॉ. उत्तम ओझा ने बताया कि लोकतंत्र में आम चुनाव एक त्योहार की तरह है। प्रधानमंत्री मोदी ने आह्वान किया है कि हम समूह में गीत गाते हुए लोगों को अधिक से अधिक मतदान के लिए जागरूक करें। प्रधानमंत्री के इस अपील को आत्मसात कर हम सब मतदान प्रतिशत को बढ़ाने के लिए जागरूकता अभियान चला रहे हैं।

क्षेत्रीय संयोजक दिव्यांग प्रकोष्ठ मदन मोहन वर्मा ने कहा कि एक-एक वोट कीमती है। एक वोट से भारत में केंद्र की सरकार गिर गई थी। इसलिए हम एक-एक व्यक्ति तक जागरूक करेंगे। आश्रम में सांस्कृतिक कार्यक्रम का संयोजन डॉ. नीरज खन्ना, डॉ. तुलसी, करुणा सिंह ने संयुक्त रूप से किया। गीतकार आशीष सेठ ने गीतों की प्रस्तुति की। महानगर सह संयोजक नमिता सिंह ने संचालन, धन्यवाद ज्ञापन प्रदीप राजभर, अपना घर आश्रम के डॉक्टर निरंजन ने सभी का स्वागत किया।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीधर/दिलीप

   

सम्बंधित खबर