वाराणसी : विपक्ष के झूठ का पर्दाफाश करें कार्यकर्ता, चुनाव में बनाएं रिकार्ड : जेपी नड्डा

—भाजपा अध्यक्ष का स्वागत करते कार्यकर्ता,बैठक में भाग लेते हुए:फोटो बच्चा गुप्ता

-भाजपा अध्यक्ष ने वाराणसी में चुनावी तैयारियों की ली जानकारी, कार्यकर्ताओं में भरा जोश

वाराणसी, 25 मई (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने काशी क्षेत्र के पदाधिकारियों से लोकसभा चुनाव की तैयारियों की जानकारी ली। पार्टी के प्रत्याशी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भारी अंतर से जीताने का टिप्स लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं के परिश्रम एवं उनकी रणनीति की जमकर सराहना की।

शुक्रवार की देर शाम शहर में आए जेपी नड्डा ने काशी क्षेत्र के पदाधिकारियों संग देर तक बैठक की। उन्होंने कहा कि चुनाव में बचे शेष दिनों में घर-घर जाकर सम्पर्क करें। काशी के लोगों का प्रधानमंत्री मोदी के प्रति अपार प्रेम है। काशी के विकास मॉडल सबके लिए मिसाल है। जनता जनार्दन के आशीर्वाद से इस चुनाव में हमें रिकार्ड बनाना है।

उन्होंने कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों में जोश भर कहा कि विपक्ष नकारात्मक राजनीति कर देश को पीछे ले जाना चाहता है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश को अग्रणी श्रेणी में ला दिया है। पार्टी के केन्द्रीय चुनाव कार्यालय में वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ बैठक कर उन्होंने कहा कि विपक्ष के झूठ का पर्दाफाश करें। विपक्ष कह रहा कि उन्हें मौका मिल जाए तो वह धारा 370 को बहाल कर देंगे। राम मंदिर का विरोध कर रहे हैं। ट्रिपल तलाक पर भी वह नए फैसले की बात करते हैं। धर्म के आधार पर आरक्षण का राग अलाप रहे हैं।

उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वह आम लोगों के बीच विपक्ष की सोच को उजागर करें। झूठ का पर्दाफाश करें और देश की अखंडता, एकता को नुकसान करने वालों को बेनकाब करें।

बैठक का संचालन लोकसभा संयोजक पूर्व विधायक सुरेन्द्र नारायण सिंह औढ़े ने किया बैठक में पार्टी के वाराणसी लोकसभा समन्वयक अश्विनी त्यागी, गुजरात के संगठन महामंत्री रत्नाकर,वरिष्ठ नेता जगदीश पटेल, सतीश दुबे, एमएलसी अरुण पाठक, प्रदेश सरकार के मंत्री रवीन्द्र जायसवाल, डॉ दयाशंकर मिश्र, महापौर अशोक तिवारी, जिला पंचायत अध्यक्ष पूनम मौर्य, विधायक डॉ नीलकंठ तिवारी, सौरभ श्रीवास्तव, डॉ सुनील पटेल, जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा, महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय, एमएलसी अशोक धवन, धर्मेन्द्र राय, अर्चना मिश्र, मीना चौबे, राष्ट्रीय प्रवक्ता केके शर्मा, पूर्व सांसद डॉ राजेश मिश्र, राम गोपाल मोहले, राकेश शर्मा,क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी नवरतन राठी, पूर्व महापौर मृदुला जायसवाल की उपस्थिति रही।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीधर

   

सम्बंधित खबर