बिजली की समस्या से जूझ रहे चारधाम यात्रा मार्ग के व्यापारी

गोपेश्वर, 25 मई (हि.स.)। चारधाम यात्रा के बदरीनाथ का मुख्य पड़ाव पीपलकोटी के व्यापारी बिजली कटौती की समस्या से जुझ रहे हैं। व्यापारियों ने शनिवार को एक बैठक कर विद्वुत विभाग से समस्या से निजात दिलाने की मांग की है।

व्यापार संघ पीपलकोटी के अध्यक्ष दीपक राणा का कहना है कि चारधाम यात्रा तेजी पर है और पीपलकोटी में व्यापारी बिजली की समस्या से जुझ रहे हैं। उन्होंने कहा कि विद्युत विभाग की ओर से अचानक कभी भी बिजली की कटौती कर दी जा रही है, जिससे व्यापारियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि अचानक बिजली चले जाने और घंटो तक न आने से उनका फ्रीज में रखा सारा सामान खराब हो रहा है, वहीं बढ़ती गर्मी के कारण बिजली कटौती के चलते यात्री भी परेशान हो रहे हैं। बिजली कटौती के साथ ही कम वोल्टेज भी समस्या बनी हुई है। जब बिजली आ भी रही है वह भी कम वोल्टेज में। ऐसे में व्यापारियों को भारी परेशानी हो रही है। उन्होंने कहा कि व्यापारियों ने बैठक के माध्यम से विभाग से बिजली कटौती की समस्या से निजात दिलाने की मांग की है।

बैठक में अध्यक्ष व्यापार संघ पीपल कोटी दीपक राणा, अध्यक्ष बंड विकास संगठन अतुल शाह, उपाध्यक्ष व्यापार संघ अनिल नेगी, दर्शन नेगी, मुकेश, विवेक नेगी, सुरेंद्र, प्रकाश पंवार, मुकेश मेहरा, राजा, अजय भंडारी, विजय थपलियाल, अभिषेक शाह, लक्ष्मण आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/जगदीश/रामानुज

   

सम्बंधित खबर